बेटे अनंत की शादी पर मुकेश अंबानी ने 40 दिनों तक करवाया भंडारा

ताजा खबर: अंबानी परिवार ने अनंत-राधिका की शादी का जश्न मनाने के लिए मुंबई में 40 दिनों तक भंडारे का आयोजन किया है जिसमें वह जरुरतमंदों का पेट भर रहे हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Anant-Radhika Wedding Bhandara
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Anant-Radhika Wedding Bhandara: अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में हुई.कपल की शादी में देश विदेश से बड़ी हस्तियां शामिल हुई.अनंत -राधिका की शादी के साथ- साथ एक भव्य भंडारा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है.जी हां आपने सही सुना, अंबानी परिवार ने अनंत-राधिका की शादी का जश्न मनाने के लिए मुंबई में 40 दिनों तक भंडारे का आयोजन किया है जिसमें वह जरुरतमंदों का पेट भर रहे हैं.

हर दिन 9000 लोग कर पा रहे हैं भोजन

आपकी जानकारी के लिए बता दें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी पर मुंबई में अपने घर एंटीलिया में 40 दिनों के लिए भंडारा आयोजित किया जा रहा हैं जहां लगभग 9000 लोग हर दिन भोजन कर पा रहे हैं जिसमें लगभग 4000 लोग एक साथ भोजन कर सकते है. वहीं वायरल वीडियो में इस भंडारे के दौरान परोसे जा रहे व्यंजनों वेज पुलाव, ढोकला, पूरी, गट्टे की सब्जी, पनीर की सब्जी, छोले, रायता, दाल मखनी, जीरा चावल, पकौड़े, आलू की सब्जी, गुलाब जामुन, हलवा शामिल हैं. अंबानी परिवार के इस भव्य आयोजन ने कई लोगों का दिल जीत लिया है और जो भी इस भंडारे में भोजन करने आ रहा है, वह अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को अपना आशीर्वाद दे रहा हैं.

12-14 जुलाई तक चले थे फंक्शन

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के मुख्य फंक्शन12 जुलाई से 14 जुलाई तक चले थे. इस जोड़े ने 12 जुलाई को सात फेरे लिए, 13 जुलाई को उनका मंगल आशीर्वाद समारोह था जिसमें पीएम मोदी भी आशीर्वाद देने पहुंचे थे. 14 जुलाई 2024 को अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी का रिसेप्शन था जिसमें बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की थी.

शादी के बाद जामनगर पहुंचे अनंत और राधिका

शादी के बाद अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट गुजरात के जामनगर पहुंचे. यहां जामनगर के लोगों ने नवविवाहित जोड़े का भव्य स्वागत किया. दोनों के भव्य स्वागत के लिए गुलाबों से बनी कालीन बिछाई गई थी. पूरा जामनगर अनंत-राधिका के स्वागत के लिए सड़कों पर उतर आया. जामनगर के लोगों का प्यार देखकर अनंत-राधिका अभिभूत हो गए और उन्होंने हाथ जोड़कर सभी का आभार जताया.

Read More:

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'Stree 2' का ट्रेलर आउट

विक्की कौशल स्टारर 'बैड न्यूज' का नया सॉन्ग 'Rabb Warga' हुआ आउट

डर के सेट पर शाहरुख से नाराज हुए थे सनी देओल, एक्टर ने फाड़ दी थी पैंट

शादी के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन क्यों चाहती थीं सोनाक्षी, जाने वजह!

Latest Stories