Arshad Warsi के 'जोकर' वाले कमेंट पर Nag Ashwin ने तोड़ी चुप्पी

ताजा खबर: कल्कि 2898 एडी के एक्टर प्रभास को लेकर अरशद वारसी ने जोकर वाला दिखने वाला कमेंट किया थी. अब फिल्म निर्देशक नाग अश्विन ने अरशद वारसी के कमेंट का जवाब दिया हैं. 

New Update
Nag Ashwin
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

प्रभास स्टारर 'कल्कि 2898 एडी' 27 जून 2024 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया थी. इन दिनों फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा रही हैं. वहीं हाल ही में कल्कि 2898 एडी के एक्टर प्रभास को लेकर अरशद वारसी ने जोकर वाला दिखने वाला कमेंट किया थी. जिसके बाद अब फिल्म निर्देशक नाग अश्विन ने अरशद वारसी के कमेंट का जवाब दिया हैं. 

निर्देशक नाग अश्विन ने अरशद वारसी के कमेंट का दिया जवाब

आपको बता दें शुक्रवार को एक्स पर एक फैन ने साइंस-फिक्शन फिल्म से एक क्लिप पोस्ट की, जिसमें प्रभास भी थे. इसे शेयर करते हुए फैन ने लिखा, "यह एक सीन. पूरा बॉलीवुड. कल्कि 2898 ई. प्रभास". इसका जवाब देते हुए नाग अश्विन ने ट्वीट किया, "चलिए पीछे नहीं हटते. अब नॉर्थ-साउथ या बॉलीवुड वर्सेस टॉलीवुड नहीं. नजरें बड़ी तस्वीर पर. एकजुट भारतीय फिल्म इंडस्ड्री. अरशद साहब (सर) को अपने शब्दों को बेहतर तरीके से चुनना चाहिए था. लेकिन यह ठीक है. बुजी को उनके बच्चों के लिए खिलौने भेज रहा हूं. मैं कड़ी मेहनत करूंगा इसलिए ट्वीट करता हूं. कि के2 में प्रभास अब तक के बेस्ट थे".

प्रभास को लेकर अरशद वारसी ने कही थी ये बात

प्रभास को अरशद वारसी ने कहा जोकर, सुनकर डायरेक्टर बोले- जलन दिख रही है... - Arshad  warsi is jealous of prabhas called him joker kalki 2898 ad director ajay  bhupathi tmova - AajTak

इससे पहले अरशद वारसी ने कहा था कि उन्हें 'दुख' है कि प्रभास को कल्कि 2898 ई. में जोकर की तरह दिखाया गया था. "अमित जी अविश्वसनीय थे... प्रभास, मैं हकीकत में दुखी हूं, वह क्यों थे. वह एक जोकर की तरह थे. क्यों? मैं 'मैड मैक्स' देखना चाहता हूं. मैं वहां मेल गिब्सन को देखना चाहता हूं. तुमने उनको क्या बना दिया यार. ऐसा मुझे क्यों नहीं समझाते हैं?" अरशद की टिप्पणियों ने प्रभास के फैंस ने तीखी आलोचना की. 

27 जून को रिलीज हुई थी कल्कि 2898 एडी 

Kalki 2898 AD ने निकाली लागत, सातवें दिन से बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई शुरू,  जानिए कलेक्शन| Zee Business Hindi

नाग अश्विन की कल्कि 2898 एडी ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में ₹1,000 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी भी हैं. पौराणिक और विज्ञान-फाई एक्शन ड्रामा 27 जून को तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, हिंदी और अंग्रेजी में रिलीज हुई. विजय देवरकोंडा, दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर ने फिल्म में कैमियो किया है. वहीं कल्कि 2898 एडी एक डायस्टोपियन भविष्य में सेट है और चार लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है - सुमति (दीपिका पादुकोण) नाम की एक गर्भवती महिला, जिसके बारे में कहा जाता है कि वह एक बच्चे को जन्म दे रही है जो भगवान विष्णु का 10वां अवतार है. अमर अश्वत्थामा (अमिताभ बच्चन द्वारा अभिनीत) जिसे अजन्मे बच्चे की रक्षा करने का काम सौंपा गया है और भैरव (प्रभास), एक इनाम शिकारी जो पैसे के बदले में किसी को भी बेच सकता था.

इन दो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म

बता दें 'कल्कि 2898 एडी' दो अलग- अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो चुकी हैं. फिल्म 22 अगस्त 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हिंदी में स्ट्रीम हो चुकी हैं. प्राइम वीडियो पर तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ जैसी कई भारतीय भाषाओं में स्ट्रीमिंग शुरू  हो चुकी हैं.  

Read More:

मिडिल क्लास बैकग्राउंड से आने पर Kriti Sanon ने दिया ये रिएक्शन

इस वजह से हुआ Hardik Pandya और Natasa Stankovic का तलाक

आर्थिक तंगी के दिनों को Rajkummar Rao ने किया याद

ट्रोलिंग के बाद Ayesha Takia ने इंस्टाग्राम अकाउंट किया डिलीट

 

Latest Stories