साल 2025 में राजस्थान में शादी करेंगे नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला?

ताजा खबर: साउथ सिनेमा के पॉपुलर एक्टर नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की शादी को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया है जिसको सुनकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

New Update
Naga Chaitanya Sobhita Dhulipala
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

साउथ सिनेमा के पॉपुलर एक्टर नागा चैतन्य ने आज 8 अगस्त 2024 को एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला से सगाई की थी. वहीं नागा चैतन्य के पिता और एक्टर नागार्जुन अक्किनेनी ने सोशल मीडिया पर इस बात का एलान करते हुए कपल की तस्वीरें भी शेयर की थी. इस बीच अब नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की शादी को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया है जिसको सुनकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

इस साल शादी करेंगे नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला 

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला या तो साल के अंत में शादी कर सकते हैं या मार्च 2025 में शादी कर सकते हैं.रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि राजस्थान  टॉप ऑप्शन्स में से एक है, लेकिन चैतन्य और शोभिता समारोह के लिए मध्य प्रदेश और यहां तक ​​कि विदेशों में भी स्थानों की तलाश कर रहे हैं.फिलहाल इस खबर पर कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई हैं.

नागार्जुन अक्किनेनी ने कपल को दिया आर्शीवाद

आपको बता दें बता दें नागार्जुन अक्किनेनी ने सोशल मीडिया पर नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला की सगाई की तस्वीरें शेयर की. इन तस्वीरों में कपल पारंपरिक परिधानों में सजे हुए दिखाई दे रहा हैं. नागा चैतन्य जहां ऑफ-व्हाइट कुर्ता-पायजामा में नजर आए, वहीं धुलिपाला गुलाबी रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखीं.  वहीं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए पिता नागार्जुन ने लिखा, "हमें अपने बेटे नागा चैतन्य की सगाई शोभिता धुलिपाला से करने की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो आज सुबह 9:42 बजे हुई. हम उसे अपने परिवार में स्वागत करते हुए बहुत खुश हैं. खुश जोड़े को बधाई! उन्हें जीवन भर प्यार और खुशी की कामना करता हूं. भगवान भला करे!" 8.8.8 अनंत प्रेम की शुरुआत नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला". 

नागा चैतन्य और शोभिता की सगाई को लेकर बोले नागार्जुन 

वहीं बेटे नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला की सगाई के बारे में काम करते हुए नागार्जुन ने कहा "मैं अपने बेटे को आगे बढ़ता देख खुश हैं". कपल की शादी की योजनाओं के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "तुरंत नहीं।" "हमने जल्दबाजी में सगाई करने का फैसला किया क्योंकि यह एक शुभ दिन था, और चूंकि चैतन्य और शोभिता को पूरा यकीन है कि वे शादी करना चाहते हैं, इसलिए हमने सोचा, चलो करते हैं।"

सामंथा से अलग होने पर उदास थे नागा चैतन्य

Nagarjuna says separation from Samantha left Naga Chaitanya depressed -  India Today

वहीं नागार्जुन ने आगे कहा नागा चैतन्य 'उदास' थे जब उन्होंने और सामंथा ने अलग होने का फैसला किया.उन्होंने कहा, " नागा चैतन्य को फिर से खुशी मिल गई है.वह बहुत खुश है.मैं भी! यह  नागा चैतन्य या परिवार के लिए आसान समय नहीं रहा है.सामंथा से अलग होने के कारण वह बहुत उदास हो गया था.मेरा बेटा अपनी भावनाओं को किसी को नहीं दिखाता.लेकिन मुझे पता था कि वह दुखी था.उसे फिर से मुस्कुराते हुए देखना. शोभिता और  चैतन्य एक बेहतरीन जोड़ी हैं.वे एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं".

साल 2017 में नागा चैतन्य ने की थी सामंथा रुथ प्रभु से शादी

नागा चैतन्य को उनकी फिल्म 'ये माया चेसावे' के सेट पर सामंथा रुथ प्रभु से प्यार हो गया और दोनों ने साल 2017 में शादी कर ली. हालांकि, जल्द ही उनके बीच समस्याएं सामने आने लगीं. नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी चौथी शादी की सालगिरह पर तलाक की घोषणा की थी. ये खबर सुनकर कपल के फैंस भी हैरान रह गए. वहीं सामंथा रुथ प्रभु से तलाक लेने के बाद नागा चैतन्य ने शोभिता धूलिपाला को डेट करना शुरु कर दिया था. 

Read More:

आलिया भट्ट-शरवरी वाघ इस दिन से शुरू करेंगे Alpha की शूटिंग

Ranbir Kapoor की राम भूमिका का क्या है राज, Mukesh Chhabra ने बताई वजह

बदलापुर यौन उत्पीड़न मामले पर भड़के Riteish Deshmukh

संघर्ष के दिनों को याद कर इमोशनल हुए जावेद अख्तर,कहा-'फटे हुए कपड़े..'

Latest Stories