नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अनुराग कश्यप संग अपने रिश्ते को लेकर कही ये बात

ताजा खबर: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की गिनती बेहतरीन एक्टर्स में होती है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हाल ही में फिल्म निर्माता के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की. इस दौरान उन्होंने बताया कि वे दोस्त नहीं हैं.

New Update
Nawazuddin Siddiqui

Nawazuddin Siddiqui

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की गिनती बेहतरीन एक्टर्स में होती है. लोग उनकी एक्टिंग के कायल हैं. यही नहीं एक्टर को असल पहचान साल 2012 में रिलीज हुई अनुराग कश्यप की 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' सीरीज से मिलीं. वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हाल ही में फिल्म निर्माता के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की. इस दौरान उन्होंने बताया कि वे दोस्त नहीं हैं.

जब नवाजुद्दीन को उनके लुक के आधार पर किया गया था रिजेक्ट

एक और स्टारकिड आ रहा है…नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कर दिया कन्फर्म – TV9  Bharatvarsh

बता दें अनुराग कश्यप ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि एक समय था जब सेलिब्रिटी डिज़ाइनर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए सूट नहीं बनाना चाहते थे क्योंकि "वह दिखने में बहुत अच्छे नहीं थे". इस बारे में बात करते हुए एक्टर ने बताया कि जब उन्हें उनके लुक के आधार पर रिजेक्ट किया गया तो उन्हें दुख हुआ, लेकिन अब उन्हें खुशी है कि लोग उनकी प्रतिभा को पहचानते हैं और उनसे प्यार करते हैं. नवाजुद्दीन ने कहा, "यह गैंग्स ऑफ वासेपुर था. तब गैंग्स रिलीज नहीं हुई थी. बेशक बुरा लगेगा कि लोग एक एक्टर के प्रति इस तरह का रवैया रखते हैं. मुझे अजीब लगा".

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने की अनुराग कश्यप की सराहना 

Anurag Kashyap Spoke About His Bond With Nawazuddin Siddiqui Reveals Why He  Always Misjudged And Misconstrued - Entertainment News: Amar Ujala - Anurag  Kashyap:'नवाजुद्दीन को गलत समझा जाता है, क्योंकि...,' अनुराग ...

वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस क्षेत्र में व्यापक पहचान दिलाने में मदद करने के लिए अनुराग कश्यप की सराहना की. उन्होंने कहा, "अगर आपका काम अच्छा है, तो लोग उसकी सराहना करेंगे. अनुराग कश्यप का शुक्रिया, जिन्होंने मुझे एक बड़े मंच पर पहुंचाया. जब मैं कान्स गया, तो वहां बहुत से लोगों ने मेरा काम देखा था. उन्होंने जिन फिल्मों का निर्देशन किया है और जिनमें मैंने अभिनय किया है, उनमें से बहुत सी फिल्में कान्स में गई हैं, इसलिए अनुराग मेरे लिए एक खास निर्देशक हैं."

नवाजुद्दीन के करीबी दोस्त नहीं है अनुराग कश्यप 

जब Anurag Kashyap ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को कहा अपनी आइटम गर्ल- 'कोई एक  लड़की होता तो शादी हो जाती' Anurag Kashyap and Nawazuddin Siddiqui Bond  director used to call actor his item

अनुराग कश्यप के साथ अपने निजी संबंधों के बारे में जानकारी शेयर करते हुए नवाजुद्दीन ने बताया कि वे करीबी दोस्त नहीं हैं. हालांकि, वह फिल्म निर्माता के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं. 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के एक्टर ने कहा, "सच कहूं तो अनुराग और मैं दोस्त भी नहीं हैं. अगर हम साथ बैठते हैं तो हम घंटों एक-दूसरे से बात भी नहीं कर सकते. हम ऐसे ही हैं. हमने एक साथ उड़ान भरी है, बिना एक शब्द कहे 5-6 घंटे साथ ट्रेवल किया है. लेकिन अनुराग के लिए मेरे दिल में एक खास जगह है. मैं हमेशा चाहता हूं कि वह स्वस्थ रहें और फिल्में बनाएं, भले ही वह मुझे उनमें कास्ट न करें. अनुराग को हमेशा फिल्में बनाते रहना चाहिए. कभी कोई आंच नहीं आनी चाहिए अनुराग को बस".

Read More:

ताहिरा कश्यप खुराना की फिल्म 'Sharmajee Ki Beti' का ट्रेलर आउट

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के फिनाले में मां संग पहुंचे कार्तिक आर्यन

Priyanka Chopra को 'द ब्लफ' के सेट पर लगी चोट, शेयर की फोटो

Bigg Boss OTT 3 की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बनीं 'वड़ा पाव गर्ल'

Latest Stories