करीना कपूर की जगह नयनतारा यश की फिल्म टॉक्सिक में होंगी शामिल?

करीना कपूर, जो टॉक्सिक में यश की ऑन-स्क्रीन बहन बनने वाली थीं, उन्होंने डेट संबंधी समस्याओं के कारण फिल्म छोड़ दी है. अब फिल्म में उनकी जगह नयनतारा नजर आ सकती है.

New Update
Nayanthara join Yash film Toxic
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

केजीएफ स्टार यश की आने वाली फिल्म टॉक्सिक्स पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई  है. हाल ही में आई एक रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख खान की जवान को-स्टार नयनतारा भी इस फिल्म में नजर आ सकती हैं. खबरें ये है कि उन्हें फिल्म में बहन की भूमिका के लिए अप्रोच किया गया है, जिसे पहले करीना कपूर खान निभाने वाली थीं.

क्या नयनतारा यश की टॉक्सिक में शामिल होंगी? 

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, टॉक्सिक के निर्देशक गीतू मोहनदास नयनतारा टॉक्सिक के निर्माताओं के साथ बातचीत कर रहे हैं और उन्होंने फिल्म के संबंध में गीतू मोहनदास और यश के साथ कई बैठकें की हैं. रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि नयनतारा मोहनदास द्वारा उनके लिए लिखे गए किरदार से “प्रभावित” हैं और इसलिए, अगर सब कुछ ठीक रहा, तो वह प्रस्ताव स्वीकार कर सकती हैं.

एंटरटेनमेंट पोर्टल द्वारा दिए गए एक सूत्र ने दावा किया, "नयनतारा ने टॉक्सिक में काम करने में अपनी रुचि दिखाई है और इस समय इसकी लॉजिस्टिक्स पर काम चल रहा है. यह एक बहन का बेहतरीन किरदार है और एक मजबूत महिला की उनकी छवि के अनुकूल है. नयनतारा इस बात से प्रभावित हैं कि गीतू मोहनदास ने एक महिला के लिए इतना मजबूत किरदार लिखा है और वह उनकी दृष्टि से अच्छी तरह जुड़ रही हैं."

Is Nayanthara Considering The Offer Rejected By Kareena Kapoor? Lady  Superstar Approached For Yash's 'Toxic' - Oneindia News

अंदरूनी सूत्र ने बताया, "बातचीत जारी है और टीम मिलकर काम कर रही है ताकि सभी जरूरी काम पूरे हो सकें. अगर सब कुछ ठीक रहा तो मेकर्स दो हफ्ते में नयनतारा को फिल्म में शामिल कर लेंगे."

करीना कपूर ने यश की फिल्म टॉक्सिक क्यों छोड़ी? 

दिलचस्प की बात यह है कि आज सुबह खबर आई कि करीना कपूर खान, जो टॉक्सिक में यश की ऑन-स्क्रीन बहन बनने वाली थीं,उन्होंने डेट संबंधी मुद्दों के कारण फिल्म छोड़ दी है. पिंकविला के हवाले से एक सूत्र ने बताया, "करीना कपूर की डेट्स टॉक्सिक के लिए यश की डेट्स से मेल नहीं खातीं. कैलेंडर को सही करने के प्रयासों के बाद, निर्माताओं ने सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया है." फिर उन्होंने कहा, "टॉक्सिक में भाई-बहन की भावना बहुत मजबूत है और बहन का किरदार कथा के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, जो एक शीर्ष स्टार की उपस्थिति को दर्शाता है. निर्माता इस भूमिका के लिए पैन इंडिया की मौजूदगी वाली एक्ट्रेस  को कास्ट करना चाह रहे हैं."

 टॉक्सिक के बारे में 

मशहूर एक्शन से भरपूर फिल्म टॉक्सिक का निर्देशन गीतू मोहनदास करेंगे. इसे केवीएन प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाया जाएगा. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. खबर है कि टॉक्सिक में कियारा आडवाणी भी होंगी, लेकिन अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. टॉक्सिक 10 अप्रैल, 2025 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Latest Stories