Neha Sharma लड़ रही हैं लोकसभा चुनाव 2024? देखें वीडियो

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा को एक राजनीतिक रोड शो में देखा गया, जिसके बाद अटकलें तेज हो गईं कि वह इस साल लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं.

author-image
By Richa Mishra
New Update
Neha Sharma
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : नेहा शर्मा ने  बिहार में लोकसभा चुनाव के रोड शो में हिस्सा लिया, जिससे उनके संभावित राजनीतिक करियर की अटकलें तेज हो गईं. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में नेहा बिहार के विभिन्न जिलों में यात्रा करती नजर आ रही हैं. इनमें भागलपुर, बांका, किशनगंज, कटिहार और पूर्णिया शामिल हैं. एक्ट्रेस को पारंपरिक सलवार कमीज पहने और जनता से वोट करने का आग्रह करते देखा गया. पीरपैंती और कहलगांव में भारी भीड़ ने उनका स्वागत किया.

वीडियो ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया कि क्या नेहा ने राजनीति में कंगना रनौत के नक्शेकदम पर चलना शुरू कर दिया है. हालाँकि, आज तक की एक रिपोर्ट सहित कई रिपोर्टों से पता चला है कि नेहा राजनीतिक रास्ता नहीं अपना रही हैं, बल्कि अपने पिता अजीत शर्मा को अपना समर्थन दे रही हैं, जो लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. बताया गया है कि अजित बिहार के भागलपुर से लोकसभा चुनाव के उम्मीदवार हैं.

नेहा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो 

नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रोड शो की झलकियां शेयर कीं और लिखा, "वे कहते हैं कि जब कोई आपको अपने दिल में जगह देता है, तो आप हमेशा वहां रहते हैं. आपने मुझे जो प्यार और समर्थन दिया है, उससे मेरा दिल भर गया है. धन्यवाद पीरपैंती और कहलगांव में गर्मजोशी से स्वागत के लिए. आपका प्यार सारी आँखों पर. #सदा आभारी ”

हालाँकि नेहा इस बार चुनाव नहीं लड़ रही हैं, लेकिन अजीत ने पुष्टि की कि उन्होंने नेहा को राजनीति में अपने रास्ते पर चलने की पेशकश की थी. इंडिया टुडे ने बताया कि अजीत ने इस महीने की शुरुआत में कुछ पत्रकारों से बात की थी और कहा था कि उन्होंने नेहा से राजनीति में शामिल होने का आग्रह किया था लेकिन उनका वर्तमान काम उन्हें अभी तक राजनीतिक क्षेत्र में करियर तलाशने की अनुमति नहीं देता है.

“पार्टी (कांग्रेस) चाहती थी कि मेरी बेटी, नेहा शर्मा, एक बॉलीवुड स्टार, लोकसभा चुनाव लड़े. मैंने उनसे (उसी बारे में) बात की, लेकिन वह विभिन्न कार्यक्रमों और शूटिंग में बहुत व्यस्त रहती हैं,'' उन्होंने कहा. “उसने कहा, पापा, मैं इस बार नहीं लड़ सकती. अगर आपने या पार्टी ने मुझे पांच-छह महीने पहले बताया होता तो मैं निश्चित रूप से चुनाव लड़ता,'' अजित ने कहा.

Latest Stories