नेहा शर्मा ने अनुचित कैमरा एंगल पर कहा, ‘एक महिला के तौर पर आप....’

ताजा खबर : नेहा शर्मा ने फिल्म क्रूक से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. एक्ट्रेस ने फोटोग्राफरों द्वारा महिला कलाकारों की निजता के हनन के खिलाफ आवाज उठाई है.

New Update
Neha Sharma
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नेहा शर्मा को अक्सर जिम सेशन के बाद पैपराजी  द्वारा फोटो खिंचवाए जाते हैं. वैसे तो एक्ट्रेस ने फ़ोटोग्राफ़रों के लिए पोज़ देने में कभी संकोच नहीं किया है, लेकिन हाल ही में उन्होंने मशहूर हस्तियों को कैप्चर करते समय इस्तेमाल किए जाने वाले अनुचित कैमरा एंगल पर टिप्पणी की. इंडिया टुडे के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में , उन्होंने बताया कि कैसे महिला कलाकार लगातार पैपराजी द्वारा कैप्चर किए जाने पर असहज महसूस करती हैं.

Neha Sharma Interview; Talks On Her Wedding and Personal-Professional Life  | बातचीत: शादी की बात पर नेहा शर्मा बोलीं- जब राइट पर्सन मिल जाएगा, तब उसके  बारे में जरूर बात करूंगी |

नेहा शर्मा ने पैपराजी द्वारा निजता के हनन पर कहा

नेहा ने फोटोग्राफरों द्वारा निजता के हनन की ओर इशारा करते हुए कहा, "ऐसे दिन होते हैं जब आप नहीं दिखना चाहते और इसलिए आप ब्रेक लेते हैं, जैसा कि मैंने हाल ही में किया. प्रासंगिक बने रहने के लिए आपको ये चीजें करनी पड़ती हैं. दिखना जरूरी है आज के समय पर. जहां तक ​​एंगल की बात है, तो यह अरुचिकर लगता है. एक महिला के तौर पर, आप अपनी पसंद के कपड़े पहनने की आजादी भी खो देती हैं. जब आप लोगों की नजरों में होती हैं, तो आपको सावधान रहना पड़ता है क्योंकि कई बार चीजें गलत हो जाती हैं."

36 साल की इस एक्ट्रेस ने खोला बॉलीवुड का 'काला चिट्ठा, किया ऐसा खुलासा  जिसपर नहीं होगा यकीन | actress neha sharma reveal tha dark secrets of  bollywood industry, Told about casting

उन्होंने आगे कहा, "जब आप उनसे (कैमरापर्सन से) बात करते हैं तो इसका दूसरा पहलू भी सामने आता है. उनकी आजीविका इसी पर निर्भर करती है क्योंकि उन्हें इसके लिए पैसे मिलते हैं. वे इन वीडियो को लेकर अपना परिवार चला रहे हैं. उन्हें एक फोटो के लिए पूरे दिन धूप में खड़े रहना भी मुश्किल लगता है. चीजों को देखने के हमेशा दो तरीके होते हैं. इसलिए, जब आप आत्मनिरीक्षण करते हैं, तो आपको पता चलता है कि आप एक परिवार का भी भरण-पोषण कर रहे हैं और यह वाकई खूबसूरत है."

नेहा शर्मा के बारे में

नेहा ने राम चरण के साथ चिरुथा से अपने अभिनय की शुरुआत की. उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म मोहित सूरी की क्रूक थी, जिसमें इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में थे. बाद में उन्होंने क्या सुपरकूल हैं हम, यमला पगला दीवाना 2, यंगिस्तान, तुम बिन 2 और तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर जैसी फिल्मों में काम किया. नेहा की छोटी बहन आयशा शर्मा भी एक अभिनेत्री हैं. उन्होंने जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की.

नेहा हाल ही में इल्लीगल सीजन 3 में नजर आई थीं.

Read More:

लाइन्स से लेकर डांस पहली फिल्म में कुछ नहीं आता था कैटरीना कैफ को?

अनुराग कश्यप ने बॉलीवुड की टिकट प्राइस की तुलना तेलुगु इंडस्ट्री से की

बहन काजोल से लगातार तुलना पर तनिषा मुखर्जी: "ये चीजें मुझे परेशान..."

जब शेखर सुमन ने याद किया कि प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड क्यों छोड़ा?

Latest Stories