Pankaj Tripathi ने पंकज झा की टिप्पणियों पर दिया रिएक्शन

ताजा खबर: बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी ने अपने संघर्षों को रोमांटिक बनाने के पंकज झा के आरोप पर कड़ी प्रतिक्रिया दी. चलिए जानते है आखिर मामला क्या है.

New Update
Pankaj Tripathi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: पंकज त्रिपाठी अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे है. फिलहाल इस समय एक्टर अपनी अपकमिंग वेब सीरीज मिर्जापुर 3 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस बीच पंकज त्रिपाठी ने अपने संघर्षों को रोमांटिक बनाने के पंकज झा के आरोप पर कड़ी प्रतिक्रिया दी. चलिए जानते है आखिर मामला क्या है.

पंकज त्रिपाठी को लेकर पंकज झा ने कही थी ये बात

पंचायत के 'विधायक जी' को पंकज त्रिपाठी ने दिया जवाब, बोले- 'मैंने कभी  सिम्पथी पाने की कोशिश नहीं की' - News Nation

दरअसल, एक इंटरव्यू में पंकज झा ने पंकज त्रिपाठी पर तंज कसते हुए कहा था, ‘कुछ लोग किसी की चप्पल चुरा लेते हैं और कहते हैं कि वह हमारे लिए बहुत बड़ा एक्टर है, इसलिए हमने उसकी चप्पल चुराई.’ पंकज झा ने पंकज त्रिपाठी पर राजनीति करने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे एक्टर हैं जो दूसरे एक्टर्स से काम छीनते हैं और उसके साथ अपने संघर्ष को ग्लैमराइज करते हैं. वहीं पंकज त्रिपाठी ने पंकज झा के बयान पर रिएक्शन दिया हैं.

पंकज झा के बयान पर बोले पंकज त्रिपाठी 

जो लोग पीठ पीछे पॉलिटिक्स करते हैं वो डरपोक होते हैं, 'पंचायत 3' के विधायक  ने पंकज त्रिपाठी पर साधा निशाना - panchayat 3 vidhayak actor pankaj jha  slams pankaj tripathi ...

बता दें पंकज त्रिपाठी ने लेटेस्ट इंटरव्यू में पंकज झा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "मैंने कभी भी अपने सफर या संघर्षों को रोमांटिक नहीं बनाया. हां, मैंने यह जरूर बताया कि मेरी पत्नी कमाती थी और मैं काम की तलाश में रहता था. मैंने कभी नहीं कहा कि मैं अपनी कमर पर गमछा बांधकर अंधेरी स्टेशन के बाहर सोऊंगा. जब हम मुंबई आए तो मेरी जिंदगी अच्छी और खुशहाल थी. मैंने कभी भी इसे ग्लैमराइज करने या इससे सहानुभूति पाने की कोशिश नहीं की".

हम अपनी लड़ाइयां खुद लड़ते हैं- पंकज त्रिपाठी 

Pankaj Tripathi पर लग रहा है कुछ अजीब से ये आरोप? Mirzapur 3 के स्टार ने अब  दिया पंकज झा के सवालों का जवाब - pankaj jha made allegations against pankaj  tripathi

पंकज त्रिपाठी ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, "हम अपनी यात्राएं खुद जीते हैं और अपनी लड़ाइयां खुद लड़ते हैं. जब आप इन कहानियों को पढ़ते या सुनते हैं, तो कुछ लोग प्रेरित हो सकते हैं. और अगर वे प्रेरित नहीं भी होते हैं, तो यह कोई मुद्दा नहीं है. हर किसी को बस अपनी ज़िंदगी वैसे ही जीनी चाहिए, जैसे वे चाहते हैं".

कालीन भैया की होगी एक बार फिर वापसी

Mirzapur 3 Release Date: गोलियों की आवाज में दब गई मिर्जापुर 3 की रिलीज  डेट? कालीन भैया भड़क गए | Mirzapur 3 Web Series Release Date kaleen Bhaiya  Pankaj tripathi announcement Prime video | TV9 ...

वर्कफ्रंट की बात करें तो पंकज त्रिपाठी मिर्जापुर 3 में कालीन भैया के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे, जो 5 जुलाई, 2024 से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा. सीरीज में अली फज़ल, ईशा तलवार, विजय वर्मा, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुगल, हर्षिता गौर और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं. बता दें  जबकि पंकज झा को आखिरी बार पंचायत 3 में देखा गया था.

Read More:

साई केतन राव को याद आए संघर्ष के दिन, कहा-'हम रेलवे स्टेशन पर सोते थे'

रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 14 का प्रोमो आउट

बेटे अनंत की शादी से पहले सामूहिक विवाह का आयोजन करेगा अंबानी परिवार

Kalki 2898 AD में अमिताभ बच्चन के अभिनय को लेकर बोले कमल हासन

Latest Stories