पंकज त्रिपाठी के काम से अभी भी अनजान हैं उनकी मां

ताजा खबर:बॉलीवुड एक्टर  पंकज त्रिपाठी इन दिनों अपनी फिल्म 'मैं अटल हूं' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वहीं आए दिन वह इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाईफ से जुड़े खुलासे करते रहते हैं

New Update
पंकज त्रिपाठी.png

ताजा खबर:बॉलीवुड एक्टर  पंकज त्रिपाठी इन दिनों अपनी फिल्म 'मैं अटल हूं' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वहीं आए दिन वह इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाईफ से जुड़े खुलासे करते रहते हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने बताया कि उनकी माँ को अभी भी नहीं पता कि पंकज त्रिपाठी असल में क्या काम करते हैं. आइये जानते हैं एक्टर ने क्या बताया.

माँ को नहीं पता क्या करते हैं काम 

Pankaj-Tripathi-with-his-father-and-mother.jpg - Rohtas District

पंकज त्रिपाठी ने बताया , "मेरी मां को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी कि मैं क्या करता हूं. एक दिन वह मुझे बता रही थी कि घर पर कोई मेरे बारे में पूछने आया था. उन्हें नहीं पता था कि मैं इतना लोकप्रिय हूं. मेरी मां पिछले कुछ दिनों से मेरे साथ मुंबई में रह रही थीं, लेकिन वह हर दिन मुझसे गांव वापस जाने के लिए जिद करती रहती थी. वह सादा जीवन जीने की आदी हैं और उन्हें ऐसा ही रहना पसंद है."

राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने की है ख़ुशी 

Pankaj Tripathi dedicates National Film Award to his late father

बता दें एक्टर पंकज त्रिपाठी को उनकी फिल्म मिमी के लिए  राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है. अवॉर्ड को पाने के बाद उन्होंने अपने इमोशन के बारे में बताया. पंकज त्रिपाठी ने कहा, "राष्ट्रीय पुरस्कार मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा था. यह एकमात्र सफलता थी जिसे मैं हमेशा हासिल करना चाहता था. जब मैं नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में था तब आशीष विद्यार्थी ने यह पुरस्कार जीता था. इसके बाद पिंजरा के लिए मनोज ने ये अवॉर्ड जीता. तब से मैं सोच रहा था कि मैं यह पुरस्कार कब जीतूंगा."

वर्क फ्रंट

Main Atal Hoon: अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में ढल गये पंकज त्रिपाठी, 'मैं  अटल हूं' की शूटिंग का हुआ एलान - Pankaj Tripathi shares Atal Bihari  Vajpayee biopic Main Atal Hoon

एक्टर के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो जल्द ही वह फिल्म  'मैं अटल हूं' में नज़र आने वाले हैं. 19 जनवरी 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी. निर्देशन का कार्यभार  राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक रवि जाधव ने संभाला है. दूसरी ओर फिल्म की कहानी ऋषि विरमानी और रवि जाधव ने  लिखी है. इसके अलावा फिल्म में म्यूजिक सलीम-सुलेमान ने मनोज मुंतशिर के साथ तैयार किया है.  बता दें पंकज त्रिपाठी इस फिल्म के अलावा  में 'स्त्री 2' और 'मिर्जापुर 3' भी हैं.

Pankaj Tripathi,National Award, pankaj tripathi mother 

Read More:

Ankita Lokhande ने Vicky Jain पर Ayesha Khan को दिया धक्का *

विक्रम भट्ट ने सुष्मिता सेन संग अफेयर की बात कबूली 

नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' को मिले कुंभकरण और कैकेयी

रजनीकांत की फैन फॉलोइंग से खीजे पड़ोसी,जानिए आखिर क्या है पूरा मामला 

Latest Stories