रजनीकांत की फैन फॉलोइंग से खीजे पड़ोसी,जानिए आखिर क्या है पूरा मामला

ताजा खबर:सुपरस्टार रजनीकांत सिर्फ टॉलीवुड ही नहीं बॉलीवुड में भी उतना ही फेमस हैं. आम जनता में एक्टर को ऐसा कोई इंसान नहीं जो पहचानता नहीं है उनकी  फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है

New Update
rajnikanth.png

ताजा खबर:सुपरस्टार रजनीकांत सिर्फ टॉलीवुड ही नहीं बॉलीवुड में भी उतना ही फेमस हैं. आम जनता में एक्टर को ऐसा कोई इंसान नहीं जो पहचानता नहीं है उनकी  फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि उसका अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता है. बता दें भले ही वह तमिल मूल के नहीं है लेकिन तमिल सिनेमा से एक्टर को बहुत प्यार मिला है. जिस तरह फैंस शाहरुख़ खान और अमिताभ बच्चन के घर के बाहर आकर उन्हें प्यार देते हैं उसी तरह रजनीकांत को भी फैंस उनके घर के बाहर आकर अपना उनके प्रति प्रेम दिखाते हैं. लेकिन यह चीज़ रजनीकांत के पड़ोसियों के लिए परेशानी बन गई हैं.

पड़ोसियों को हो रही है चिढ

एक्टर का चाहे बर्थडे हो या फिर कोई त्योहार जैसे पोंगल, दिवाली... हर खास मौके पर उनके घर के बाहर आपको भीड़ जुटी हुई जरुर मिलेगी. वहीं रजनीकांत भी अपने फैंस को बिलकुल भी निराश नहीं करते हैं और उनसे मिलने के लिए बाहर जरुर आते हैं. हालांकि इसके लिए उनके फैंस को घंटों इंतज़ार करना पड़ता है. जिसकी वजह से एक्टर के पडोसी परेशान हैं. थलाइवा के फैंस के कारण अब उनके पड़ोसियों को काफी असुविधा हो रही है क्योंकि एक्टर एक रिहायशी इलाके में रहते हैं ऐसे में फैंस का.शोर-शराबा और हंगामे के कारण कुछ पड़ोसियों को चिढ़ हो गई है.

त्यौहार पर जमा होते हैं फैंस 

rajnikanth.jpg

बता दें एक्टर के पड़ोसियों का कहना है कि हर त्यौहार पर उनके फैंस घर के बाहर आकर खड़े हो जाते हैं और शोर शराबा करने लगते हैं. वहीं छुट्टी के दिन भी यह सिलासिला रहता है.पड़ोसियों का मानना है कि रजनीकांत को अपने फैंस से कही और जाकर मिलना चाहिए.

अयोध्या के मंदिर के उद्धाटन में ले सकते हैं हिस्सा 

Rajinikanth - Wikipedia

इसके अलावा बता दें 22 जनवरी को अयोध्या में राम लला के मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में हिस्सा बनने वाले हैं. बता दें कार्यक्रम के लिए कई सिलेबस को न्योता मिला है जिसमें रजनीकांत का नाम भी शामिल है. मंदिर के उद्धाटन में एक्टर के शामिल होने की उम्मीद है.

Rajinikanth

READ MORE:

रजनीकांत की फैन फॉलोइंग से खीजे पड़ोसी,जानिए आखिर क्या है पूरा मामला

Maharani 3 Teaser: हुमा क़ुरैशी इस सीज़न में चलाएंगी एक्टिंग का जादू

HanuMan की जबरदस्त सफलता के साथ Teja Sajja पावरहाउस साबित हुए

Kanguva में दिखेगा सूर्या का एक्शन अंदाज

 

Latest Stories