भंसाली ने सोनाक्षी सिन्हा को ऑफर की थी हीरामंडी में 'विलेन' की भूमिका

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार को लेकर सुर्खियों में हैं. वहीं हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ काम करने और उनके किरदार फरीदन को निभाने के अपने अनुभव को शेयर किया.

New Update
Sonakshi Sinha
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार को लेकर सुर्खियों में हैं. वेब सीरीज का प्रीमियर होने में 24 घंटे से भी कम समय बचा हैं. वहीं हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ काम करने और उनके किरदार फरीदन को निभाने के अपने अनुभव को शेयर किया.

खलनायिका किरदार निभाना चाहती थी सोनाक्षी सिन्हा

Heeramandi | Heeramandi song Tilasmi Bahein: Sonakshi Sinha simmers with  seduction in Sanjay Leela Bhansali's maiden series - Telegraph India

दरअसल, अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा नेकहा, "यह एक ऐसा किरदार है जिसका मैं बहुत लंबे समय से इंतज़ार कर रही थी. मैं हमेशा से थोड़ा नेगेटिव थोड़ा खलनायिका किरदार निभाना चाहती थी और मैं संजय सर की शुक्रगुज़ार हूं कि उन्होंने मुझे इस किरदार में देखा. मुझे नहीं पता कि कैसे या क्यों, लेकिन मुझे लगता है कि एक एक्ट्रेस के तौर पर उनका मुझ पर भरोसा ही है कि मैं इसे निभा पाऊंगी. यह एक एक्ट्रेस के लिए प्रेरणादायी होता है जब उनके जैसा निर्देशक आपकी कल्पना करता है और आपको उस तरह से चित्रित करने का प्रयास करता है जैसा पहले कभी किसी ने नहीं देखा हो. इसलिए मैं बहुत आभारी हूं. यह मेरे द्वारा पर्दे पर निभाए गए पसंदीदा किरदारों में से एक रहा है."

सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म में अपने किरदार को लेकर किया खुलासा

Heeramandi; Sanjay Leela Bhansali Web Series Wraps Up 314-day Shoot In  Lucknow | वेब सीरीज 'हीरा मंडी' की शूटिंग अंतिम फेज में: भंसाली की यह सीरीज  नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी ...

सोनाक्षी ने आगे कहा कि उन्हें लगता है कि संजय लीला भंसाली ने उन्हें फरीदन का किरदार देकर एक बेहतरीन अवसर दिया है. सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, "यह किरदार पूरी तरह से 'मिर्ची' है. वह जहां भी जाती है, वहां मसाला डाल देती है. एक कलाकार के तौर पर पिछले 7-8 सालों में, अलग-अलग भूमिकाएं करना और स्क्रीन पर बहुत ही मजबूत महिला किरदारों को चित्रित करना उनके लिए निरंतर प्रयास रहा है. उन्होंने कहा कि अकीरा के लिए, उन्होंने विज्ञापनों और मसाला फिल्मों से दूर हटकर अलग-अलग स्टाइल की फिल्में चुनने का पहला कदम उठाया. तब से, उन्होंने लगातार ऐसी बेहतरीन भूमिकाएं निभाने की कोशिश की है जो एक-दूसरे से अलग हों".

1 मई को नेटफ्लिक्स पर होगा हीरामंडी  का प्रीमियर

This One Is Very Special': Sanjay Leela Bhansali On His Transition To OTT  From Films With 'Heeramandi'

हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार को भंसाली प्रोडक्शंस और प्रेरणा सिंह का समर्थन प्राप्त है. सीरीज में मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, संजीदा शेख, फरदीन खान, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन और ताहा शाह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. हीरामंडी का प्रीमियर 1 मई को नेटफ्लिक्स पर होगा.

Read More:

Jolly LLB 3 की शूटिंग से पहले अजमेर की दरगाह पहुंचे Arshad Warsi

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में इस हफ्ते देओल ब्रदर्स मचाएंगे धमाल

CP Lohani Death: एक्टर सीपी लोहानी का 86 की उम्र में हुआ निधन

Shah Rukh Khan ने DDLJ के इस सीन में पहना Rishi Kapoor का स्वेटर?

Latest Stories