मुंबई महोत्सव में परिणीति चोपड़ा ने लाइव परफॉर्मेंस में गाया गाना

ताजा खबर : परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में मुंबई महोत्सव में अपनी शुरुआत करते हुए लाइव गायन के क्षेत्र में कदम रखा. इस यादगार अवसर की कुछ तस्वीरें अपने फैन्स के साथ शेयर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है.

New Update
Parineeti Chopra

ताजा खबर  : बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आधिकारिक तौर पर पेशेवर संगीत उद्योग में कदम रख रही हैं और लाइव परफॉर्मेंस में गाना गाने के माध्यम से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगी. पहले इस खबर पर एक्ट्रेस ने अपने करियर में इस नए अध्याय को शुरू करने की उत्सुकता व्यक्त की. अब, परिणीति ने मुंबई महोत्सव में अपने पहले लाइव गायन प्रदर्शन की झलकियां शेयर करके अपने प्रशंसकों को खुश किया है और अनुभव के बारे में अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं.

परिणीति चोपड़ा ने शेयर किया पोस्ट 

परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर मुंबई महोत्सव 2024 में अपने हालिया पहले लाइव गायन प्रदर्शन की झलकियां साझा कीं. काले ब्लेज़र और एक विस्तृत नेकपीस के साथ चमकदार काली पोशाक पहने परिणीति ने मंच पर सुंदरता का परिचय दिया. उनके बालों को पोनीटेल में स्टाइल किया गया था, जिसके साथ शार्प मेकअप किया गया था. तस्वीरों में परिणीति अपनी गायकी में पूरी तरह तल्लीन नजर आईं, उनके पीछे स्क्रीन पर 'परिणीति चोपड़ा लाइव' प्रदर्शित हो रहा था, जिससे आयोजन स्थल पर शानदार रोशनी जगमगा रही थी.

एक वीडियो में परिणीति मंच पर खड़े होकर माइक पर दर्शकों को संबोधित करते हुए उनका हार्दिक आभार व्यक्त करती नजर आ रही हैं. उन्होंने टिप्पणी की, "यह हमेशा के लिए मेरी स्मृति में मेरा पहला शो होगा, इसलिए बहुत-बहुत धन्यवाद. और इसका सबसे अच्छा हिस्सा यह था कि मुझे अपना पहला शो अपने ही शहर, मुंबई में करने का मौका मिला. धन्यवाद." 


परिणीति ने अपने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, “और यह हो गया…. जब मैं इसे टाइप कर रहा हूं तो मेरी आंखों में खुशी के आंसू हैं: मेरा अब तक का पहला लाइव गायन प्रदर्शन कल रात था और यह वह सब कुछ था जिसकी मैं कामना कर सकता था और इससे भी अधिक.''

उन्होंने धन्यवाद व्यक्त करते हुए अंत में कहा, “आप सभी ने जो प्यार और दयालुता दिखाई है, उसके लिए आप सभी को धन्यवाद. यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है." 

लाइव सिंगिंग में डेब्यू पर एक्ट्रेस की पोस्ट पर फैन की प्रतिक्रियाएं

परिणीति की पोस्ट से उनके प्रशंसकों की ओर से प्यार और सराहना की लहर दौड़ गई, जिन्होंने टिप्पणी अनुभाग को हार्दिक संदेशों से भर दिया. एक प्रशंसक ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा, "इसे लाइव देखने में सक्षम होने पर बहुत खुशी हुई! आपने खा लिया!" एक अन्य प्रशंसक ने सराहना की, "यह बड़ा क्षण है कि आपने इसे पूरी तरह से प्यार में बदल दिया. आप पर बहुत गर्व है." एक अन्य टिप्पणी में कहा गया, "परी आप अनुग्रह और महत्वाकांक्षा की प्रतीक हैं, इसलिए आपसे प्रेरणा मिली है." कई अन्य लोगों ने अपनी शुभकामनाएं देने के लिए दिल वाले इमोजी बनाए. 

Read More:

Filmfare में आलिया को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड, देखें पूरी लिस्ट

रश्मिका ने छावा के सह-कलाकार विक्की कौशल की तारीफ पर प्रतिक्रिया दी

करण जौहर ने नई फिल्म की घोषणा की, कास्ट से जुड़ी डिटेल आना अभी बाकी 

नितेश तिवारी की रामायण में हनुमान के रूप में सनी देओल आएंगे नजर

Latest Stories