पुणे में है Poonam Pandey का पार्थिव शरीर, शिवम शर्मा ने बताया सच

बॉलीवुड एक्ट्रेस  पूनम पांडे (Poonam Pandey) की मौत की खबर ने पूरे बॉलीवुड को सदमे में डाल दिया है. पूनम पांडे के निधन के एक दिन बाद, उनके लॉक अप सह-कलाकार शिवम शर्मा ने अब दावा किया है कि पूनम पांडे की कथित तौर पर पुणे में मृत्यु हो गई.

New Update
poonam Pandey

Poonam Pandey

ताजा खबर: Poonam Pandey Death: बॉलीवुड एक्ट्रेस  पूनम पांडे (Poonam Pandey) की मौत की खबर ने पूरे बॉलीवुड को सदमे में डाल दिया है. एक्ट्रेस ने 32 साल की उम्र में सर्वाइकल कैंसर के कारण दुनिया को अलविदा कह दिया है. वहीं लोगों ने इस खबर को फेक बताया हैं. पूनम पांडे के निधन के एक दिन बाद, उनके लॉक अप सह-कलाकार शिवम शर्मा ने अब दावा किया है कि पूनम पांडे की कथित तौर पर पुणे में मृत्यु हो गई.

पुणे में है पूनम पांडे का पार्थिव शरीर

Poonam pandey

पूनम पांडे की मौत की खबर आते ही कहा गया था कि पूनम पांडे उत्तर प्रदेश के कानपुर में थीं, जब 1 फरवरी की रात को वह बेहोश हो गईं और उनकी मृत्यु हो गई. हालांकि अब शिवम के बयान ने सभी को असमंजस में डाल दिया है. वहीं शिवम शर्मा ने पूनम पांडे के निधन का सच बताते हुए कहा कि, “एक कॉमन फ्रेंड ने मुझे बताया कि उनका पार्थिव शरीर पुणे में है, जबकि उनका परिवार कानपुर में है. मुझे नहीं पता कि उसका परिवार अंतिम संस्कार की योजना कैसे बनाएगा. मैं उनके परिवार को ढेर सारी ताकत देना चाहता हूं''.

पूनम पांडे के निधन से शिवम शर्मा को पहुंचा गहरा सदमा

Poonam Pandey Death: बहन ने दी पूनम पांडे की मौत की खबर, अब पूरे परिवार के  फोन बंद, आख‍िर क्या है सच? - Poonam Pandey death news fake poonam sister  phone switched

वहीं शिवम शर्मा ने पूनम पांडे के निधन पर बोलते हुए कहा,“हमने एक साथ बहुत समय बिताया है और वे सभी यादें मेरी आंखों के सामने घूम रही हैं. यह काफी अविश्वसनीय है क्योंकि मौत का कारण कैंसर है. कैंसर के कारण किसी के निधन के बारे में नहीं सुना. कोई लक्षण नहीं थे, और उसने कभी इसका उल्लेख नहीं किया.

सर्वाइकल कैंसर से हुई एक्ट्रेस की मौत

पूनम पांडे का गुरुवार, 1 फरवरी को निधन हो गया. उनकी मौत की खबर सबसे पहले उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की गई जिसमे लिखा था कि, “आज की सुबह हमारे लिए कठिन है. आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है. हर जीवित रूप जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता मिली. दुख की इस घड़ी में, हम गोपनीयता का अनुरोध करेंगे, जबकि हम उसे हमारे द्वारा साझा की गई हर बात के लिए प्यार से याद करते हैं”.

Poonam Pandey, Lock Upp, Shivam Sharma

 

 

Latest Stories