प्रभास मार्च में अपनी अगली फिल्म पर शुरू करेंगे काम

फिल्म सालार को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने के बाद, साउथ और बॉलीवुड एक्टर प्रभास अपने विचारों को फिर से जीवंत और साकार करने के लिए कुछ समय निकाल रहे हैं.

New Update
Prabhas will start work on his next film in March

ताजा खबर : अपने नए फिल्म सालार को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने के बाद, एक्टर प्रभास अपने विचारों को फिर से जीवंत और साकार करने के लिए कुछ समय निकाल रहे हैं. हमने सुना है कि वह एक छोटा ब्रेक ले रहे हैं और मार्च के महीने में अपने प्रोजेक्ट्स पर काम फिर से शुरू करेंगे. 

प्रभास क्यों ले रहे है ब्रेक 

एक सूत्र के मुताबिक, वह इस ब्रेक का इस्तेमाल अपनी सेहत पर ध्यान देने के लिए भी करेंगे. “प्रभास वास्तव में अपनी फिल्म सालार को मिली प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं. यह प्रतिक्रिया उनके लिए बेहद खास है क्योंकि यह उनके करियर में लगातार असफलताओं के बाद आई है. इसने उनके जीवन में नई ऊर्जा और फोकस जोड़ा है, यही वजह है कि वह एक ब्रेक लेना चाहते हैं और अपने विचारों को फिर से व्यवस्थित करना चाहते हैं कि वह अपने करियर को कैसे आगे ले जाना चाहते हैं, ”एक सूत्र का कहना है.

After Salaar's Success, Prabhas To Take Break From Acting | Report

मार्च में करेंगे फिर से शुरू काम 

अंदरूनी सूत्र ने खुलासा किया, “यही कारण है कि उन्होंने एक या दो महीने का छोटा ब्रेक लिया है, और मार्च के महीने में काम फिर से शुरू करने की योजना बना रहे हैं. उनके पास अपने अगले प्रोजेक्ट्स के लिए कुछ शेड्यूल और काम हैं - नाग अश्विन की दीपिका पादुकोण और अमिताभ के साथ कल्कि 2898 एडी, संदीप रेड्डी वांगा की स्पिरिट, इसके अलावा मारुति की द राजा साब, मालविका मोहनन और निधि अग्रवाल के साथ. 
सूत्र ने साझा किया, “वह मार्च में बाकी सभी चीजों पर काम करना शुरू कर देंगे, तब तक वह रडार से दूर रहेंगे.”

हाल ही में, कुछ रिपोर्टों में यह भी कहा गया था कि वह एक और सर्जरी के लिए यूरोप जा सकते हैं क्योंकि "वह चोट से पूरी तरह ठीक नहीं हुए हैं". सूत्र ने रिपोर्टों की पुष्टि या खंडन किए बिना कहा, "ब्रेक के दौरान, उनका स्वास्थ्य सर्वोच्च प्राथमिकता होगी." 

READ MORE:

आखिर क्यों आती है ऋतिक रोशन को शर्म

धर्मेन्द्र की इस हरकत पर उनकी मां ने नौकर से गाली देने को कहा था 

फिल्म 'फाइटर' में परफेक्ट बॉडी शॉट के लिए ये नशा करते थे ऋतिक रोशन 

एक्टिंग और डायलॉग में फिसड्डी थे जैकी श्रॉफ, सुभाष घई ने किया खुलासा

Latest Stories