हनुमान जयंती पर Prashant Varma ने शेयर किया 'जय हनुमान' का पहला पोस्टर

ताजा खबर :फिल्म 'हनुमान' के निर्देशक प्रशांत वर्मा ने हनुमान जयंती पर फैंस को एक बड़ा उपहार दिया है क्योंकि उन्होंने तेजा सज्जा स्टारर अपनी आगामी फिल्म 'जय हनुमान' का पहला पोस्टर शेयर किया है.

New Update
Prashant Varma
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : हनुमान की सफलता से प्रसिद्धि पाने वाले फिल्म निर्माता प्रशांत वर्मा ने खुलासा किया था कि इसका सीक्वल आने वाला है. 23 अप्रैल को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर 'जय हनुमान' का उद्घोष किया गया था. अब हनुमान जयंती के खास मौके पर मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है.

जय हनुमान का नया पोस्टर 

हनुमान जयंती के विशेष अवसर पर, प्रशांत वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर जय हनुमान का पहला पोस्टर शेयर  किया, जो पहली फिल्म से भी अधिक रोमांचक साहसिक कार्य का संकेत देता है. उनके कैप्शन में लिखा है, "इस शुभ #हनुमानजन्मोत्सव पर. हम सभी सभी प्रतिकूलताओं के खिलाफ खड़े हों और विजयी बनें. IMAX 3D #जयहनुमान में भगवान #हनुमान जी की महाकाव्य लड़ाई के प्रतीक का अनुभव करें." पोस्टर में वादा किया गया है कि आगामी सीक्वल को आईमैक्स और 3डी में प्रस्तुत किया जाएगा. जय हनुमान का लक्ष्य सुपरहीरो एक्शन और समृद्ध पौराणिक कहानी का सम्मोहक मिश्रण जारी रखना है.

 

पोस्टर की बात करें तो इसमें बीच में हनुमान गदा लिए खड़े नजर आ रहे हैं और सामने एक खूंखार अजगर अपने मुंह से आग उगलता नजर आ रहा है. फिल्म के नए पोस्टर ने फैंस की एक्साइटमेंट को चरम पर पहुंचा दिया है. तेलुगु फिल्म निर्माता प्रशांत वर्मा पहली बार भारतीय सिनेमा में ड्रैगन को पेश करके इतिहास रचने के लिए तैयार हैं. उनकी आगामी फिल्म का नया जारी किया गया पोस्टर अत्याधुनिक वीएफएक्स और अन्य हाई-टेक सिनेमाई तकनीकों का प्रदर्शन करते हुए दर्शकों द्वारा अपेक्षित दृश्य तमाशे के स्तर को दर्शाता है.

फिल्म के बारे में

जय हनुमान प्रतिष्ठित प्रशांत वर्मा सिनेमाई ब्रह्मांड की दूसरी फिल्म होगी. पहली फिल्म का नाम हनुमान था. जय हनुमान के बारे में बात करते हुए, इसके बारे में व्यापक जानकारी गुप्त रखी गई है, लेकिन यह समझा जाता है कि तेजा सज्जा फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे. कृपया ध्यान दें कि सुपरहीरो फिल्म हनुमान 12 जनवरी, 2024 को रिलीज हुई थी. 40 करोड़ रुपये के बजट से बनी तेजा सज्जा स्टारर यह फिल्म दुनिया भर में लगभग 350 करोड़ रुपये का कारोबार करके इतिहास रचने में सफल रही.

Latest Stories