अल्लू अर्जुन और रश्मिका स्टारर पुष्पा 2 का दूसरा सॉन्ग 'अंगारों' आउट

ताजा खबर: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म  'पुष्पा 2 द रूल' काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं. वहीं आज 29 मई 2024 को मेकर्स ने 'पुष्पा 2' का दूसरा सॉन्ग 'अंगारों' रिलीज कर दिया है जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं.

New Update
Angaaron Song Out
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Angaaron Song Out: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म  'पुष्पा 2 द रूल' काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं. वहीं आज 29 मई 2024 को मेकर्स ने 'पुष्पा 2 द रूल' का दूसरा सॉन्ग 'अंगारों' रिलीज कर दिया है जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं.

कई भाषाओं में रिलीज हुआ सॉन्ग 'अंगारों' 

आपको बता दें फिल्म  'पुष्पा 2 द रूल' का लिरिकल वीडियो सॉन्ग 'अंगारों' कई भाषाओं में रिलीज किया गया हैं. इस पॉपुलर सॉग को सिंगर श्रेया घोषाल ने गाया है. वहीं, नेशनल अवॉर्ड विनिंग म्यूजिक डायरेक्टर देवी श्री प्रसाद ने इसे कंपोज किया है. इस सॉन्ग के रिलीज होते ही फैंस ने इस पर प्यार बरसाना शुरु कर दिया हैं. इस सॉन्ग के सामने आते ही पुष्पा राज और श्रीवल्ली को वापस स्क्रीन पर देखने के लिए मेकर्स ने सभी को बेसब्र कर दिया है.

 

15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी 'पुष्पा 2: द रूल' 

Pushpa 2 Song Out: 'पुष्पा: द रूल' का Angaaron सॉन्ग हुआ रिलीज, शादी के बाद दिखा पुष्पा और श्रीवल्ली का रोमांस

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना 'पुष्पा 2: द रूल' में अपने किरदारों को दोहराते नजर आएंगे. इन दोनों के अलावा फिल्म में फहाद फासिल, सुनील, राव रमेश, अनसूया भारद्वाज और जगदीश भी नजर आएंगे. पहले पार्ट की तरह इस फिल्म का निर्देशन भी सुकुमार ने ही किया है. उनके साथ मिलकर श्रीकांत वीसा ने फिल्म की कहानी लिखी है. फिल्म  'पुष्पा 2: द रूल' 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Read More:

इन पॉपुलर गानों ने Sidhu Moosewala को दिलाई थीं अलग पहचान

Imran Khan ने फिल्म जाने तू या जाने ना के सीक्वल को लेकर दिया रिएक्श

आमिर खान की दंगल को-स्टार Zaira Wasim के पिता का निधन

काजोल की एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'महाराग्नि' का जबरदस्त टीजर रिलीज

Latest Stories