निक और मालती संग फ्रांस में रोमांटिक टाइम स्पेंड कर रही हैं प्रियंका

ताजा खबर: बॉलीवुड एक्टर प्रियंका चोपड़ा अपने बिजी शेड्यूल से कुछ समय निकालकर पति निक जोनास और बेटी मालती मैरी के साथ फ्रांस मेंवेकेशन एंजॉय कर रही हैं.

New Update
prinka chopra

Priyanka Chopra

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा अपने बिजी शेड्यूल से कुछ समय निकालकर पति निक जोनास और बेटी मालती मैरी के साथ फ्रांस मेंवेकेशन एंजॉय कर रही हैं. वहीं प्रियंका ने इस शानदार वेकेशन पर बिताए खूबसूरत पलों की झलकियां सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं.

प्रियंका ने दिखाई फ्रांस यात्रा की रोमांटिक झलकियां 

आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा और उनके पति, गायक निक जोनास ने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ फ्रांस में छुट्टियां मनाने के लिए अपने व्यस्त कार्यक्रम से कुछ समय निकाला. प्रियंका और निक दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपनी यात्रा के पलों को शेयर किया, जिसमें उनके परिवार के साथ बिताए कई फ़ोटो और वीडियो शामिल हैं. प्रियंका द्वारा शेयर की गई पोस्ट में वह निक के साथ एक यॉट पर आराम करती हुई दिखाई दे रही थीं, जिसमें उनके समुद्र तट के किनारे के रिट्रीट और शानदार होटल की झलक दिखाई दे रही थी. 

प्रियंका की गोद में बैठी दिखी मालती

वहीं प्रियंका ने मालती मैरी की भी कई क्लिप में दिखाई दीं, जिसमें से एक में वह प्रियंका की गोद में बैठी उनके बालों से खेल रही थीं. दूसरी में वह डेक से समुद्र को निहार रही थीं. पिता-पुत्री के एक प्यारे से पल में, मालती ने निक के साथ पोज दिया, हालांकि वह कैमरे से दूर दिख रही थीं. प्रियंका ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, "यह निश्चित रूप से किताबों के लिए एक है... मेरे जीवन के प्यार के साथ एक बेहतरीन पल. अब. तैयार हो जाओ". वहीं निक ने कमेंट सेक्शन में कुछ हार्ट-आई इमोजी बनाकर अपनी पत्नी की पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी.

निक ने शेयर की तस्वीरें

यही नहीं निक ने भी प्रियंका और मालती के साथ कई तस्वीरें भी पोस्ट कीं, जिसमें उन्होंने नौका पर बिताए पलों को कैद किया. एक तस्वीर में उन्होंने मालती को अपनी गोद में लिया हुआ हैं. एक अन्य तस्वीर में निक प्रियंका के साथ रोमांटिक समय बिताते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए निक ने लिखा,  "एक सपना. FR". वहीं फैंस को निक और प्रियंका की ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा का वर्कफ्रंट

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपनी आगामी परियोजना द ब्लफ की शूटिंग पूरी की है, जो 19वीं सदी के कैरिबियन में सेट है, जिसमें वह अपने परिवार की रक्षा करने वाली एक पूर्व समुद्री डाकू की भूमिका निभा रही हैं. फ्रैंक ई. फ्लावर्स द्वारा निर्देशित यह फिल्म हेड्स ऑफ़ स्टेट के साथ उनकी आगामी स्लेट का हिस्सा है, जिसमें वह जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ अभिनय कर रही हैं. इस बीच, निक को हाल ही में रॉबर्ट श्वार्टजमैन द्वारा निर्देशित कॉमेडी-ड्रामा द गुड हाफ में देखा गया, जिसमें ब्रिटनी स्नो और डेविड आर्केट थे.

Read More:

'The Buckingham Murders' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

आयुष्मान खुराना का ट्रेन में गाने से लेकर बॉलीवुड स्टार बनने तक का सफर

Anubhav Sinha ने फिल्म भीड़ और अनेक के फ्लॉप होने पर तोड़ी चुप्पी

200 बैकग्राउंड डांसर्स संग फेस्टिव सॉन्ग शूट करेंगे सलमान और रश्मिका

 

Latest Stories