प्रियंका बेटी के साथ द ब्लफ़ की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना हुई

ताजा खबर : द ब्लफ़ का निर्देशन फ्रैंक ई फ्लावर्स करेंगे. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर इस प्रोजेक्ट की घोषणा की. कार्ल अर्बन भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे.

New Update
Priyanka
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 प्रियंका चोपड़ा अपनी आगामी फिल्म द ब्लफ़ की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. मंगलवार को इंस्टाग्राम पर उन्होंने द ब्लफ़ की शूटिंग शुरू करने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुँचने की एक रील शेयर की. अपनी इस यात्रा के दौरान प्रियंका अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ थीं.

प्रियंका ऑस्ट्रेलिया के लिए हुई रवाना 

वीडियो की शुरुआत प्रियंका के ऑस्ट्रेलिया में विमान के उतरने से हुई. फिर मालती मैरी की एक झलक दिखाई गई, जो एक कांच की दीवार के पास खड़ी थी और एयरपोर्ट के बाहर देख रही थी. उसने ग्रे रंग की पोशाक और काली टोपी पहन रखी थी. इसके बाद, प्रियंका बैठी हुई और मुस्कुराते हुए मालती के खेलने का वीडियो रिकॉर्ड करती हुई दिखाई दी.

 

प्रियंका की पोस्ट पर प्रशंसकों की प्रतिक्रिया

प्रियंका ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, "टचडाउन...द ब्लफ़. अब तक के सबसे बेहतरीन ट्रैवल पार्टनर के साथ." उन्होंने बैकग्राउंड म्यूजिक के तौर पर सोलोमन का ब्लूम (कवर) जोड़ा. पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक प्रशंसक ने लिखा, "आपको समुद्री डाकू के रूप में देखने का इंतजार नहीं कर सकता." एक कमेंट में लिखा था, "मालती की माँ सबसे अच्छी है." एक व्यक्ति ने कहा, "लव यू गर्ल.. तुम सबसे अच्छी हो." रील्स को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर करते हुए प्रियंका ने लोकेशन को ऑस्ट्रेलिया के रूप में जियो-टैग किया.

द ब्लफ़ के बारे में

द ब्लफ़ का निर्देशन फ्रैंक ई फ्लावर्स करेंगे . हाल ही में प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा की. उन्होंने लिखा, "कभी-कभी, हमें उम्मीद होती थी कि अगर हम अच्छे रहेंगे और अच्छे रहेंगे, तो भगवान हमें समुद्री डाकू बनने की अनुमति देंगे. - मार्क ट्वेन." अभिनेता कार्ल अर्बन भी फिल्म का हिस्सा होंगे.

डेडलाइन के अनुसार, 19वीं सदी के कैरिबियन में सेट, द ब्लफ़ एक पूर्व महिला समुद्री डाकू (प्रियंका) की कहानी है, जिसे अपने परिवार की रक्षा करनी चाहिए, जब उसके अतीत के रहस्यमय पाप उसे पकड़ लेते हैं. फिल्म का निर्माण रुसो ब्रदर्स के बैनर एजीबीओ स्टूडियो और अमेज़न एमजीएम स्टूडियो द्वारा किया गया है. प्रियंका इस फिल्म में निर्माता के रूप में भी काम करती हैं. यह प्रियंका का रुसो ब्रदर्स के साथ दूसरा प्रोजेक्ट होगा, इससे पहले उन्होंने उनकी अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ सिटाडेल में अभिनय किया था. द ब्लफ़ दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगा.

रुसो ब्रदर्स करेंगे प्रियंका चोपड़ा की अगली फिल्म द ब्लफ़ का निर्माण

प्रियंका के प्रोजेक्ट्स

प्रियंका सिटाडेल के दूसरे सीजन में वापसी करने के लिए तैयार हैं, जिसका निर्देशन जो रूसो करेंगे. प्रियंका ने हाल ही में हेड्स ऑफ स्टेट की शूटिंग पूरी की है, जो एक आगामी एक्शन कॉमेडी है जिसमें इदरीस एल्बा, जॉन सीना और जैक क्वैड मुख्य भूमिकाओं में हैं. इसका निर्देशन इल्या नाइशुलर ने किया है.

Read More:

KKR wins IPL 2024:प्रीति जिंटा,रणवीर और अन्य सितारों ने SRK को दी बधाई

वरुण धवन ने कहा, 'हर सिनेमा प्रेमी को फहद फ़ासिल की आवेशम पसंद आएगी'

आमिर खान के बेटे जुनैद की फिल्म महाराज OTT पर इस डेट को होगी रिलीज!

अनंत अंबानी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए कई सलेब्रिटी यूरोप हुए रवाना

Latest Stories