Vettaiyan के सेट से रजनीकांत, अमिताभ बच्चन की तस्वीरें हुई वायरल

ताजा खबर : रजनीकांत और अमिताभ बच्चन 'हम' के बाद फिर साथ काम करेंगे. 'वेट्टायन' अमिताभ बच्चन की तमिल डेब्यू होगी. दोनों को उनकी आने वाली फिल्म 'वेट्टैयान' के सेट पर देखा गया.   

New Update
Rajinikanth Amitabh Bachchan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रजनीकांत और अमिताभ बच्चन ने अपनी-अपनी फिल्मों में सफलता हासिल की है और फिल्म इंडस्ट्री  में सबसे बड़ी प्रतिभा हैं. यह शक्तिशाली जोड़ी अब अपने आगामी प्रोजेक्ट वेट्टैयान पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रही है. फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. प्रोडक्शन हाउस लाइका प्रोडक्शंस ने मुंबई में वेट्टैयान के सेट से रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की कुछ तस्वीरें साझा करने के लिए एक्स (जिसे पहले ट्विटर कहा जाता था) का सहारा लिया. 

पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा था, "भारतीय सिनेमा के दिग्गज! सुपरस्टार रजनीकांत और शहंशाह @Srbachchan ने अपने बेजोड़ करिश्मे के साथ मुंबई में वेट्टैयान के सेट की शोभा बढ़ाई.

यहां देखें पोस्ट 

 

एक तस्वीर में दोनों भाईचारे की तरह गले मिलते नजर आ रहे हैं. अमिताभ सफेद शर्ट, ग्रे वेस्टकोट और गहरे नीले रंग के ब्लेजर के साथ ट्राउजर में नजर आ रहे हैं, जबकि रजनीकांत काले रंग की शर्ट, गहरे नीले रंग का ब्लेजर और ट्राउजर पहने नजर आ रहे हैं. एक फ्रेम में दो सुपरस्टार को देखकर प्रशंसक उत्साहित हो गए. एक यूजर ने लिखा, "सुपरस्टार और बिग बी". दूसरे यूजर ने लिखा, "लीजेंड्स". तीसरे यूजर ने लिखा, "एक फ्रेम में दो लीजेंड्स."

बता दें कि रजनीकांत और अमिताभ बच्चन 33 साल बाद एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आएंगे. दोनों को आखिरी बार 1991 में आई फिल्म हम में साथ देखा गया था. मुकुल एस. आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में गोविंदा, मुकुल एस. आनंद, अनुपम खेर , कादर खान , डैनी डेन्जोंगपा, शिल्पा शिरोडकर और दीपा साही जैसे कलाकार भी हैं.

काम के मोर्चे पर

रजनीकांत को आखिरी बार लाल सलाम में देखा गया था. ऐश्वर्या रजनीकांत द्वारा निर्देशित, रजनीकांत ने मोइदीन भाई की भूमिका निभाई. फिल्म का निर्माण लाइका प्रोडक्शंस द्वारा किया गया था और ए सुबास्करन द्वारा प्रस्तुत किया गया था.

अमिताभ बच्चन अगली बार कल्कि 2898 ई. में नजर आएंगे. वह अश्वत्थामा की भूमिका निभाते नजर आएंगे. कुछ दिन पहले मेकर्स ने प्रोमो रिलीज किया था. प्रोमो की शुरुआत एक बच्चे द्वारा बिग बी से पूछे जाने से होती है कि क्या यह सच है कि वह कभी नहीं मर सकते. बाद में, दिग्गज अभिनेता को अपना पूरा लुक दिखाते हुए और यह कहते हुए देखा जा सकता है, "द्वापर युग से दशावतार की प्रतीक्षा कर रहा हूं. द्रोणाचार्य का पुत्र, अश्वत्थामा." निर्देशक नाग अश्विन के निर्देशन में बन रही कल्कि 2898 ई. एक साइंस फिक्शन फिल्म है, जिसमें कमल हासन, दीपिका पादुकोण , दिशा पटानी , राजेंद्र प्रसाद और पशुपति भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. कल्कि 2898 ई. इस साल 27 जून को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में स्क्रीन पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है.

 

Latest Stories