राजकुमार राव की श्रीकांत का गाना 'पापा कहते है' आपके दिलों को छू जाएगा

'श्रीकांत' का नया गाना 'पापा कहते हैं' राजकुमार राव स्टारर फिल्म का नया गाना उद्योगपति श्रीकांत बोला के जीवन की झलक देता है. जो कुछ अलग काम करना चाहता हैं.

New Update
Rajkummar Rao
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : श्रीकांत का ट्रेलर हाल ही में  रिलीज किया गया था, जिसमें राजकुमार राव दृष्टिबाधित उद्योगपति श्रीकांत बोला की भूमिका में हैं. अब निर्माताओं ने आगामी फिल्म का दूसरा गाना "पापा कहते हैं" जारी किया.

 

यह गीत श्रीकांत के जन्म से लेकर एक सफल उद्यमी बनने तक की जीवन यात्रा पर एक झलक पेश करता है. इसमें उनके जीवन के विभिन्न पहलुओं को शामिल किया गया है, जिसमें विदेश में उनके अनुभव, प्रेम जीवन और रास्ते में आने वाली चुनौतियाँ शामिल हैं. अभिनेता शरद केलकर, अलाया एफ और ज्योतिका, जो फिल्म का हिस्सा हैं, भी गाने में हैं. यह गाना चित्रों के माध्यम से वास्तविक जीवन के श्रीकांत बोल्ला की झलक भी देता है.

यहां देखें गाना 

उदित नारायण द्वारा गाया गया मूल "पापा कहते हैं" फिल्म कयामत से कयामत तक में दिखाया गया था. नया गाना भी नारायण द्वारा गाया गया है और संगीत आदित्य देव द्वारा है.

फिल्म के बारे में 

श्रीकांत बोल्ला एक भारतीय उद्यमी हैं जिन्होंने बोलैंट इंडस्ट्रीज की स्थापना की. वह जन्म से ही दृष्टिबाधित थे और भारत लौटने के बाद, श्रीकांत ने विकलांग लोगों के लिए रोजगार के अवसर पैदा करने पर ध्यान केंद्रित किया.


श्रीकांत सितंबर 2023 में सिनेमाघरों में आने वाली थी, लेकिन अब यह 10 मई 2024 को रिलीज होगी. पीटीआई के साथ एक इंटरव्यू  में, राजकुमार ने श्रीकांत बोला से पहली बार मिलने के अपने अनुभव के बारे में बात की. उन्होंने कहा, “वह मजाकिया, आत्मविश्वासी, आगे बढ़ने वाला है और बात करना पसंद करता है... मैं पूरी तरह से चौंक गया क्योंकि वह जीवन में हर चीज के बारे में इतना आश्वस्त है. कभी-कभी मैं उनसे (निर्देशक हीरानंदानी) पूछता था कि 'क्या आपको यकीन है कि वह अंधा है क्योंकि वह ऐसा लगता है जैसे वह हमसे कहीं अधिक सामान्य है.'

Read More:

Birthday : मनोज बाजपेयी ने इन फिल्मों में दिखाया एक्टिंग का जादू

मनोज बाजपेयी ने भंसाली की फिल्म देवदास को क्यों किया था मना, बताई वजह

विक्रांत मैसी स्टारर 'द साबरमती रिपोर्ट' की नई रिलीज डेट आई सामने!

नोरा फतेही ने बॉडी पार्ट्स को जूम इन करने वाले पैप्स पर खुलकर बात की

Latest Stories