रकुल प्रीत सिंह ने शादी से पहले दोस्तो के साथ बैचलर ट्रिप का लिया आनंद

ताजा खबर : रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी इस समय थाईलैंड में दोस्तों और परिवार के साथ अपना बेहतरीन समय बिता रहे हैं. यह जोड़ा शादी के उत्सव से पहले अपनी आकर्षक बैचलर छुट्टियों के लिए रवाना हो गए है.

New Update
Rakul Preet Singh .png

ताजा खबर : बॉलीवुड सितारे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने दो दिवसीय समारोह में शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया है, जो 21 फरवरी को गोवा में होने वाला है. ये लवबर्ड्स, अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ, थाईलैंड की बैचलर ट्रिप पर निकल पड़े. हाल ही में उनकी यॉट पार्टी की कुछ तस्वीरें वायरल हुईं. उनके साथ आईं प्रज्ञा जयसवाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें शेयर कीं.

प्रज्ञा जयसवाल ने शेयर किया पोस्ट 

 

रकुल और जैकी पिछले कुछ सालों से डेटिंग कर रहे हैं, जिसके चलते यह खुशी का पल शादी के बंधन में बंध गया. उनकी पहली कुछ मुलाकातों से लेकर आज के प्यार तक, उनकी यात्रा ने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है और एक दिल छू लेने वाले जश्न के लिए मंच तैयार किया है.


गोवा में करने वाले है कपल शादी 


“अटकलों के विपरीत, हम सुनते हैं कि रकुल और जैकी केवल गोवा में अपने परिवार और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में एक अंतरंग शादी करेंगे. इसके बाद मुंबई या कहीं और कोई विस्तारित समारोह या रिसेप्शन नहीं होगा. ऐसा लग रहा है कि यह 3-4 दिनों का मामला होगा जैसा कि आमतौर पर ज्यादातर शादियां होती हैं,'' एक अंदरूनी सूत्र ने पहले साझा किया था. 
जल्द ही शादी करने वाले जोड़े के एक करीबी सूत्र ने पहले खुलासा किया था, “रकुल और जैकी ने शुरू में अपनी शादी मध्य पूर्व में करने की योजना बनाई थी. लगभग छह महीने की सावधानीपूर्वक योजना के बाद, सब कुछ काफी हद तक व्यवस्थित था. हालाँकि, दिसंबर में भारतीय प्रधान मंत्री के उस आह्वान के बाद जिसमें अमीर और प्रभावशाली परिवारों से अपने जीवन के बड़े आयोजनों के लिए भारत को चुनने का आग्रह किया गया था, रकुल और जैकी ने अपनी मूल योजनाओं पर पुनर्विचार किया और शादी को भारत में स्थानांतरित कर दिया. दिसंबर के मध्य में लिए गए उनके निर्णय के लिए गंतव्य, आराम और आवास सहित एक पूर्ण रीसेट की आवश्यकता थी. महत्वपूर्ण बदलावों के बावजूद, देश के प्रति अपने प्यार और इसकी बढ़ती अर्थव्यवस्था में योगदान देने की इच्छा से प्रेरित होकर, दंपति ने ओवरहाल को अपनाया.

जैसा कि हम इस अंतरंग उत्सव के बारे में अधिक जानकारी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, प्रशंसक इस खूबसूरत मिलन की खुशी में डूबने के लिए तैयार हैं.

 Rakul Preet Singh

Read More:

Poonam Pandey के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की FIR, रचा था मौत का झूठा नाटक

Shambhu Song Out: महादेव की भक्ति में डूबे Akshay Kumar

इस वजह से रणबीर के हाथ से निकली थी Sandeep Reddy Vanga की कबीर सिंह

Grammy Awards 2024 में शंकर महादेवन और जाकिर हुसैन ने रचा इतिहास

 

Latest Stories