जमाल कुडू पर डांस करते हुए Ranbir Kapoor ने किया आलिया भट्ट को किस

69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड के दौरान के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वायरल हो रही वीडियो में रणबीर 69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के मंच पर अपनी फिल्म 'एनिमल' के हिट गाने 'जमाल कुडु' पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

New Update
Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor

ताजा खबर: Filmfare Awards 2024: 28 जनवरी 2024, रविवार को गुजरात के गांधीनगर में 69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया. इस बार शो को करण जौहर और मनीष पॉल ने होस्ट किया. वहीं एनिमल के लिए रणबीर कपूर को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला. इसके अलावा रणबीर कपूर ने भी स्टेज पर परफॉर्म किया.

रणबीर ने आलिया को किया किस

69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड के दौरान के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. लेकिन एक वीडियो काफी ज्यादा चर्चा में हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में रणबीर 69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के मंच पर अपनी फिल्म 'एनिमल' के हिट गाने 'जमाल कुडु' पर डांस करते नजर आ रहे हैं.लेकिन वह अचानक स्टेज से नीचे उतरें और पत्नी आलिया के साथ डांस करने लगे. इसके बाद रणबीर और आलिया दोनों ने सिर पर चश्मा रखकर डांस किया. वहीं स्टेप पर जाते समय रणबीर ने आलिया के गाल पर किस किया.इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार 2024 (Filmfare Awards 2024 Winners List)


आपको बता दें कि ये अवॉर्ड रणबीर कपूर को 'एनिमल' और आलिया भट्ट को 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के लिए दिया गया. जबकि 12वीं फेल को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला. विधु विनोद चोपड़ा को 12वीं फेल के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार दिया गया. इसके अलावा बेस्ट फिल्म क्रिटिक्स कैटेगरी में 'जोरम' ने बाजी मारी. एटली को फिल्म 'जवां', सिद्धार्थ आनंद को 'पठान' और करण जौहर को फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के लिए अवॉर्ड मिला है.

Read More:

Filmfare में आलिया को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड, देखें पूरी लिस्ट

फिल्म Kanguva से सामने आया Bobby Deol का फर्स्ट लुक

जब अपनी पहली फिल्म बरसात की स्क्रिप्ट के बदलाव से परेशान थे Bobby Deol

Bigg Boss 17 के फिनाले से पहले मुनव्वर ने मांगी अपने गुनाहों की माफी

 

Latest Stories