Ranveer Singh ने डीपफेक वीडियो को लेकर दर्ज की FIR

रणवीर सिंह का डीपफेक वीडियो सामने आया है.जिसमें वह एक राजनीतिक पार्टी का प्रचार करते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं अब रणवीर सिंह ने डीपफेक वीडियो के खिलाफ FIR दर्ज कराई है.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Ranveer Singh

Ranveer Singh

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Ranveer Singh Deepfake Video: बॉलीवुड सेलेब्स के डीपफेक वीडियो का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है.रश्मिका मंदाना, आमिर खान समेत कई स्टार्स के बाद अब एक्टर रणवीर सिंह का डीपफेक वीडियो सामने आया है.जिसमें वह एक राजनीतिक पार्टी का प्रचार करते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं अब रणवीर सिंह ने डीपफेक वीडियो के खिलाफ FIR दर्ज कराई है.

डीपफेक वीडियो को लेकर रणवीर सिंह ने दर्ज कराई एफआईआर

Ranveer Singh to Vicky Kaushal, these 8 actors gave up their 9-5 jobs to  pursue a career in Bollywood | GQ India

आपको बता दें कि रणवीर सिंह ने डीपफेक वीडियो पर एक्शन लेते हुए पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है. रणवीर सिंह के प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि हां, हमने इस डीपफेक वीडियो पर हमने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और अब साइबर क्राइम सेल इस मामले की जांच करेगी.वहीं हमने उस हैंडल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है जो मिस्टर रणवीर सिंह के एआई-जनरेटेड डीपफेक वीडियो को प्रमोट कर रहा था.

डीपफेक वीडियो में राजनीतिक पार्टी का प्रचार कर रहे थे रणवीर

रणवीर सिंह हाल ही में वाराणसी गए थे. यहां उनके साथ एक्ट्रेस कृति सेनन भी नजर आईं. दोनों मनीष मल्होत्रा के फैशन शो में हिस्सा लेने के लिए वाराणसी गए थे.जहां से रणवीर सिंह का एक वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में रणवीर सिंह एक राजनीतिक पार्टी का प्रचार करते नजर आ रहे हैं. इस डीपफेक वीडियो के वायरल होने के बाद रणवीर सिंह ने फैन्स को डीपफेक वीडियो को लेकर आगाह किया था. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट शेयर कर लिखा था- ''दोस्तों, डीपफेक से बचें.''

रणवीर की आने वाली फिल्में

रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन की तैयारी कर रहे हैं.इसके अलावा रणवीर सिंह फरहान अख्तर की फिल्म डॉन 3 भी है.

Read More:

श्रीकांत का किरदार निभाने से क्यों डर रहे थे Rajkummar Rao?

टाइगर फिल्म के लिए मेकर्स की एकमात्र पसंद थी प्रियंका चोपड़ा!

बड़े मियां छोटे मियां के फ्लॉप होने पर मानुषी छिल्लर ने दिया रिएक्शन

राम चरण और कियारा आडवाणी की फिल्म गेम चेंजर की शूटिंग हुई शुरु

Latest Stories