फाइटर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म में सैफ अली खान आएंगे नजर

सिद्धार्थ आनंद और सैफ अली खान एक डकैती फिल्म पर साथ काम करेंगे. थ्रिलर फिल्म में अभिनेता को बचाव अभियान के लिए समय के खिलाफ दौड़ते हुए दिखाया जाएगा. जयदीप अहलावत कथित तौर पर फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाएंगे.

New Update
saif-sidharth.png

ताजा खबर : ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर सिद्धार्थ आनंद की फाइटर 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. यह एरियल एक्शन सिद्धार्थ आनंद की प्रोडक्शन कंपनी मार्फ्लिक्स द्वारा निर्मित होने वाली पहली फिल्म भी है. अब एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने बताया कि वह किस तरह मार्फ्लिक्स के विस्तार की योजना बना रहे हैं. उन्होंने अपने बैनर तले आने वाली परियोजनाओं के बारे में भी बात की, जिसमें रोहित धवन द्वारा निर्देशित रेम्बो और सैफ अली खान और जयदीप अहलावत स्टारर रॉबी ग्रेवाल निर्देशित फिल्म शामिल है. 

सिद्धार्थ आनंद मार्फ्लिक्स का विस्तार करने पर कहा 

यह पूछे जाने पर कि वह मार्फ्लिक्स को एक बैनर के रूप में कैसे विस्तारित करना चाहते हैं, सिद्धार्थ आनंद ने  एक इंटरव्यू में बताया, “मुझे लगता है कि यहां कुछ अच्छी एक्शन फिल्में बनाने का विचार है. मुझे लगता है कि यह एक ऐसी जगह है, जिसमें मुझे अपनी योग्यता मिल गई है. हम शुरुआत कर रहे हैं, और हमारे पास कुछ अच्छी मजेदार फिल्में हैं. इसलिए उम्मीद है कि आप मार्फ्लिक्स से कुछ मजेदार एक्शन फिल्में देखेंगे."

Saif Ali Khan and Siddharth Anand come together for an action thriller on  Netflix: Report

सैफ अली खान-जयदीप अहलावत के साथ सिद्धार्थ आनंद अगली फिल्म पर 

यह पूछे जाने पर कि क्या जल्द ही बहुत सारी घोषणाएं होने वाली हैं, सिद्धार्थ आनंद ने कहा, "बहुत सारी नहीं. उनमें से कुछ. मैं मात्रा में विश्वास नहीं करता. हम वास्तव में एक छोटे बुटीक प्रोडक्शन हाउस की तरह हैं जहां मैं अपनी सारी ऊर्जा और प्रयास करना चाहता हूं." हम जो भी फिल्म कर रहे हैं. जैसे अभी, हम सैफ अली खान और जयदीप अहलावत के साथ एक मजेदार एक्शन फिल्म कर रहे हैं. यह एक अनोखी फिल्म है, और मेरी सारी ऊर्जा उसी पर केंद्रित है." 

सिद्धार्थ आनंद ने रेम्बो पर कही ये बात 

उन्होंने आगे कहा कि वे अपने बैनर मार्फ्लिक्स के तहत रेम्बो का निर्माण भी कर रहे हैं. रोहित धवन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं. प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ आनंद ने कहा,'फिर हम रेम्बो का निर्माण कर रहे हैं. टाइगर श्रॉफ के साथ रोहित धवन निर्देशन कर रहे हैं. उम्मीद है, यह एक ऐसा शीर्षक है जो लोगों के दिमाग में बस गया है इसलिए हम इसे एक निश्चित एक्शन फिल्म बनाना चाहते हैं. इसलिए हमारे पास जल्द ही रेम्बो के लिए कुछ रोमांचक योजनाएँ हैं. मुझे लगता है कि एक महीने में आप सुनेंगे कि हम रेम्बो के साथ क्या कर रहे हैं. यह हत्यारा होने वाला है,'' 

फिल्म की शूटिंग भारत के साथ-साथ विदेश में भी की जाएगी. यह एक बड़े पैमाने की एक्शन एडवेंचर फिल्म होगी और कथित तौर पर भारतीय दर्शकों की संवेदनाओं को ध्यान में रखते हुए कहानी पर दोबारा काम किया गया है. 

Read More:

Filmfare में आलिया को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड, देखें पूरी लिस्ट

रश्मिका ने छावा के सह-कलाकार विक्की कौशल की तारीफ पर प्रतिक्रिया दी

करण जौहर ने नई फिल्म की घोषणा की, कास्ट से जुड़ी डिटेल आना अभी बाकी 

नितेश तिवारी की रामायण में हनुमान के रूप में सनी देओल आएंगे नजर

Latest Stories