Kick 2: साल 2025 में किक 2 की शूटिंग शुरू करेंगे साजिद नाडियाडवाला!

ताजा खबर: सलमान खान की फिल्म किक सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्मों में से एक हैं. इस बीच अब साजिद नाडियाडवाला की फिल्म किक 2 को लेकर लेटेस्ट अपडेट आया हैं.

New Update
Kick 2
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Kick 2: सलमान खान की फिल्म किक सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्मों में से एक हैं. इस फिल्म के निर्देशक तथा निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं. इस फिल्म के मुख्य अभिनेता सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीस, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी तथा रणदीप हुड्डा हैं. वहीं काफी दिनों से फिल्म के सीक्वल को लेकर खबरें आ रही हैं मेकर्स किक 2 की योजना बना रहे हैं. इस बीच अब फिल्म किक 2 को लेकर लेटेस्ट अपडेट आया हैं जिसको सुनकर फैंस काफी ज्यादा खुश हो जाएंगे. 

साल 2025 में शूटिंग शुरु करेंगे साजिद नाडियाडवाला 

Kick 2: सलमान खान की एक्शन एंटरटेनर के फैन्स को करना होगा लंबा इंतजार, 2025  में शूटिंग शुरू करेंगे साजिद नाडियाडवाला? | Times Now Navbharat

दरअसल, मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक साजिद नाडियाडवाला इस समय फिल्म किक 2 की स्क्रिप्ट पर लगातार काम कर रहे हैं. साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले एक साथ कई प्रोजेक्ट बन रहे हैं. ऐसे में 'किक 2' के निर्देशन में समय लग सकता है. साजिद नाडियाडवाला ने डेविल की कहानी को आगे बढ़ाने के बारे में पहले ही चर्चा शुरू कर दी थी. साजिद और सलमान खान  के बीच सालों से अच्छी दोस्ती है. साजिद अब 'किक 2' को साल 2025 में शुरू करेंगे. सूत्र ने दावा किया कि अभिनेता-फिल्म निर्माता की जोड़ी, जो दोस्ती का अच्छा बंधन शेयर करती है, किक 2 पर सहयोग करने को लेकर "एक्साइटेड" है.

किक 2 को लेकर साजिद नाडियाडवाला ने कही थी ये बात

Sajid Nadiadwala B'day: फिल्मी कहानी से कम नहीं थी दिव्या भारती संग उनकी लव  स्टोरी, छिपकर की थी शादी? | DNA HINDI

वहीं इससे पहले, किक के साथ निर्देशन में पदार्पण करने वाले  साजिद नाडियाडवाला ने पुष्टि की थी कि फिल्म के सीक्वल पर काम चल रहा है. उन्होंने कहा, "मैंने किक के साथ खुद को एक निर्देशक के रूप में लॉन्च किया और यह मेरा पसंदीदा आईपी है. जिस पल मैं किक के बारे में बात करता हूं, मुझे इंडस्ट्री से मैसेज मिलते हैं और यहां तक ​​कि डिजिटल दुनिया भी इस सवाल से भर जाती है कि किक 2 कब फ्लोर पर आएगी. अब, मैं वादा करता हूं कि किक को आगे बढ़ाया जाएगा. विषय कागज पर है, यह पूरी तरह से लिखा गया है लेकिन समय की जरूरत है. हमें इसके रिलीज के लिए बड़े पैमाने और बेहतर समय की जरूरत है. हमें किक बनाने के लिए सिनेमा की खपत को फिर से फैशन में लाने की जरूरत है. एक बार जब हम सामान्य हो जाते हैं, तो मैं किक 2 को फ्लोर पर ले जाने के लिए तैयार हो जाऊंगा." 

सिकंदर में नजर आएंगे सलमान

सलमान खान एआर मुरुगादॉस की फिल्म 'सिकंदर' में नजर आएंगे; ईद 2025 पर रिलीज  होगी

फिलहाल, सलमान खान रश्मिका मंदाना के साथ सिकंदर की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इंस्टाग्राम पर सलमान ने टाइटल स्लेट शेयर किया, जिसमें लिखा था, "साजिद नाडियाडवाला सलमान खान को सिकंदर के रूप में पेश करते हैं." सलमान अभिनीत यह फिल्म 2025 में ईद पर रिलीज होगी.

Read More:

गुलशन देवैया ने जान्हवी कपूर को बताया फिल्म उलझ का मुख्य केंद्र!

सोनाक्षी से शादी के लिए शत्रुघ्न से इजाजत मांगते वक्त कांप रहे थे जहीर

सूर्या के बर्थडे पर फैंस को बड़ा तोहफा, Suriya 44 की पहली झलक आई सामने

Radhika Madan ने अक्षय कुमार संग 27 साल की उम्र के अंतर को लेकर की बात

Latest Stories