Advertisment

Sikandar: Salman Khan ने की अपनी अपकमिंग फिल्म सिकंदर की शूटिंग शुरू

ताजा खबर: सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' को लेकर जानकारी सामने आ रही है कि सलमान खान ने एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है.

New Update
Salman Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' से दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच फिल्म 'सिकंदर' को लेकर जानकारी सामने आ रही है कि सलमान खान ने एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है.

भाईजान ने शुरु की 'सिकंदर' की शूटिंग

आपको बता दें  नाडियाडवाला ग्रैंडसन के ऑफिशियल अकाउंट ट्विटर ने एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि सलमान खान ने शूटिंग शुरू कर दी है. उन्होंने सलमान खान के मशहूर ब्रेसलेट के साथ सिकंदर के पोस्टर की एक तस्वीर शेयर की. इस पोस्ट को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, "लाइट्स. कैमरा और यहां सिकंदर आता है! #साजिद नाडियाडवाला की #सिकंदर @armurugadoss द्वारा निर्देशित, सिनेमाघरों में ईद 2025 पर रिलीज होगी." वहीं फैंस ने अपनी उत्सुकता से कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी. एक फैन ने कहा, "आओ, आओ!". एक अन्य फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "सलमान सर को स्क्रीन पर देखने का इंतजार नहीं कर सकता, लेकिन इंतजार बहुत लंबा है." 

साल 2025 में रिलीज होगी सिकंदर

सलमान खान की 'सिकंदर' की वो 5 बातें, जो इसे बॉक्स ऑफिस पर बाजाफाड़ कमाई करा  सकती हैं! | five reasons which can make salman khan sikandar the biggest  film of 2025 

एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित सिकंदर में सलमान खान और रश्मिका मंदाना प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म सिकंदर साल 2025 में रिलीज होगी.

सलमान खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

400 करोड़ में बन रही सलमान खान की फिल्म 'सिकंदर' पर बड़ा अपडेट, शूटिंग के  लिए डायरेक्टर ने कर ली है कुछ ऐसी तैयारी | Salman khan film sikander  shooting update to

सलमान खान को आखिरी बार टाइगर 3 में देखा गया था. इस फिल्म में उन्होंने कैटरीना कैफ के साथ फिर से काम किया. दिवाली पर रिलीज हुई इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया. सिकंदर के अलावा सलमान खान के पास टाइगर वर्सेस पठान, द बुल, दबंग 3 और भी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं.

Read More:

Aamir Khan ने मुंबई में खरीदी इतने करोड़ों की प्रॉपर्टी, जानिए कीमत!

दिलजीत दोसांझ स्टारर Jatt and Juliet 3 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

पवित्रा पुनिया से ब्रेकअप होने पर बोले एजाज खान, कहा-'मुझे नहीं पता..'

सना मकबूल का सवाल सुनकर अरमान मलिक को आया गुस्सा, दिया ये जवाब

Advertisment
Latest Stories