Advertisment

जान से मारने की धमकियो के बीच दुबई जाएंगे Salman Khan?

ताजा खबर: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. इसी बीच अब खबरें आ रहे हैं कि सलमान खान रीलोडेड इवेंट के लिए दुबई के लिए उड़ान भरेंगे.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Salman Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सलमान खान को लॉरेंस गैंग ने काला हिरण शिकार मामले में जान से मारने की धमकी दी है. 12 अक्टूबर को बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है, लेकिन धमकियो ने उन्हें अपने काम की प्रतिबद्धताओं को पूरा करने से नहीं रोका है. इसी बीच अब खबरें आ रहे हैं कि सलमान खान रीलोडेड इवेंट के लिए दुबई के लिए उड़ान भरेंगे.

इस वजह से दुबई जाएंगे सलमान

लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों के बीच दुबई जाएंगे Salman Khan, पूरा करेंगे अपना  वर्क कमिटमेंट, 7 दिसंबर को है खास शो amidst threats from lawrence bishnoi  salman khan will go to dubai

दरअसल, ईटाइम्स के अनुसार, सलमान खान पॉपुलर एंटरनेशनल शो, दबंग रीलोडेड में भाग लेंगे, जो 7 दिसंबर को होने की उम्मीद है. जेल में बंद गैंगस्टर और उसकी टीम से जान की धमकियों के बावजूद, सलमान खान अपने काम की प्रतिबद्धताओं को पूरा करेंगे. यह भी बताया गया कि सलमान खान के अलावा, जैकलीन फर्नांडीज, सोनाक्षी सिन्हा, सुनील ग्रोवर, मनीष पॉल और आस्था गिल जैसे सेलेब्स भी जॉर्डन पटेल द्वारा समन्वित और निष्पादित इस कार्यक्रम में शामिल होंगे.

सलमान को मिली थी जान से मारने की धमकी

 सलमान खान न्यूज | Salman Khan News | Salman Khan Latest News | Salman Khan  Dabangg Tour | Salman Khan New Movie | Salman Khan Bigg Boss 18 | Salman  Khan News

इसी बीच बाबा सिद्दीकी की हत्या के 6 दिन बाद यानी 18 अक्टूबर को सलमान को फिर जान से मारने की धमकी मिली थी . धमकी देने वाले ने खुद को लॉरेंस गैंग का सदस्य बताया है. यह धमकी मुंबई ट्रैफिक कंट्रोल रूम को वॉट्सऐप मैसेज के जरिए भेजी गई. मैसेज में लिखा था, "इसे हल्के में मत लीजिए. अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस से अपनी दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें 5 करोड़ रुपए देने होंगे. अगर पैसे नहीं दिए गए तो सलमान खान की हालत बाबा सिद्दीकी से भी खराब हो जाएगी." जिसके बाद मुंबई पुलिस ने अब सलमान खान की आधिकारिक कार के पीछे एक एस्कॉर्ट वाहन तैनात किया है, साथ ही विशेष रिजर्व पुलिस बल (एसआरपीएफ) को उनके बांद्रा और पनवेल आवासों के बाहर तैनात किया गया है. बता  दें एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर की रात को उनके विधायक बेटे जीशान सिद्दीकी के मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में स्थित ऑफिस के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

साल 2025 में रिलीज होगी सिकंदर

दुबई में वेकेशन एन्जॉय कर रहे सलमान खान, जल्द शुरू करेंगे भाईजान के अगले  शेड्यूल की शूटिंग | Salman khan to resume shoot bhaijaan in september know  the details in hindi

यही नहीं सलमान खान अपने रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 18 की शूटिंग उच्च स्तरीय सुरक्षा के साथ कर रहे हैं और उन्होंने सिकंदर को भी फिर से शुरू कर दिया है. एक अंदरूनी सूत्र के मुताबिक, "उनकी पूरी टीम सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सावधान है और सलमान खुद यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि उनकी वजह से किसी को देरी न हो." उन्होंने यह भी बताया कि वह संभवतः दिवाली 2024 तक काम करेंगे. एआर मुरुगादॉस निर्देशित इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला द्वारा वित्तपोषित किया जा रहा है और उम्मीद है कि यह ईद 2025 पर सिनेमाघरों में आएगी. सलमान सिकंदर का नेतृत्व कर रहे हैं, उनके साथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ सत्यराज, प्रतीक बब्बर और काजल अग्रवाल जैसे सितारे भी होंगे. 

Read More:

POCSO एक्ट में केस दर्ज होने पर Ekta Kapoor की कंपनी ने पेश की सफाई

जब Dilip Kumar ने अस्मा से शादी करके सायरा बानो से किया ये वादा तोड़ा

नितेश तिवारी की Ramayana में रावण बनेंगे Yash, एक्टर ने की पुष्टि

Prabhas पर ‘जोकर’ वाले कमेंट पर Arshad Warsi ने तोड़ी चुप्पी

Advertisment
Latest Stories