Advertisment

Salman Khan की सिकंदर में नजर आएंगे बाहुबली के सत्यराज उर्फ ​​कटप्पा

ताजा खबर: सलमान खान इस समय अपनी फिल्म सिकंदर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं फिल्म सिकंदर में 'बाहुबली' के कटप्पा उर्फ सत्यराज भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. 

New Update
Sathyaraj
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: सलमान खान इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म सिकंदर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म में भाईजान के साथ रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. फिलहाल फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी हैं. इस बीच सिकंदर को लेकर लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही हैं  कि फिल्म में 'बाहुबली' के कटप्पा उर्फ सत्यराज भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. 

सिकंदर में नजर आएंगे कटप्पा

 

आपको बता दें साजिद नाडियाडवाला की पत्नी वर्धा खान नाडियाडवाला सेट से कई तस्वीरें पोस्ट शेयर की हैं. वहीं सोशल मीडिया पर प्रतीक बब्बर के सेट से कुछ जीवंत छवियां प्रस्तुत कीं. उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लिखा, "साजिद नाडियाडवाला की सिकंदर के सेट से गर्मा गरम तस्वीरें. मेरे पसंदीदा #सत्यराज सर के साथ हमारे निर्देशक @a.r.murugadoss को सिनेमाई उत्कृष्टता का निर्माण करते हुए देखना कितना सुखद है. @_prat @beingsalmankhan @rashmika_mandanna @nadiadwalagrandson #SikandarEid2025 के साथ एक और को चीयर्स". वहीं फैंस इस खबर को सुनकर काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

सिकंदर का पहला शेड्यूल हुआ पूरा

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मुंबई में सिकंदर की शूटिंग का पहला शेड्यूल हाल ही में पूरा हुआ. बांद्रा के ताज लैंड्स एंड में सलमान खान के साथ एक प्रमुख एक्शन सीक्वेंस के साथ फिल्मांकन समाप्त हुआ. सलमान खान चित्रकूट ग्राउंड्स में प्रतीक बब्बर के साथ एक महत्वपूर्ण एक्शन सीन फिल्मा रहे थे, जिसमें एक विमान और एक विशेष रूप से बनाया गया बाहरी सेट शामिल था. यही नहीं ताज लैंड्स एंड में एक्शन सेट-पीस पूरा करने के बाद, टीम गोरेगांव में एसआरपीएफ ग्राउंड में एक नए सेट के निर्माण के लिए डेढ़ महीने का ब्रेक लेगी, जिसमें लगभग 45 दिन लगने की उम्मीद है. 

साल 2024 में रिलीज होगी सिकंबर

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से पहली तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह कंप्यूटर को देखते हुए मुस्कुराते नजर आ रहे थे. कैप्शन में उन्होंने लिखा, "टीम #सिकंदर #साजिद नाडियाडवाला की #सिकंदर के साथ #ईद 2025 का इंतजार है. @a.r.murugadoss द्वारा निर्देशित, ईद 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी".

Read More:

इंडस्ट्री में लॉबिंग का शिकार हुए Vivek Oberoi, एक्टर ने खोले कई राज

ब्रेस्ट कैंसर के इलाज के दौरान हिना खान ने कटवाए बाल, मां ने बहाए आंसू

सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम पर फैन से ठगे 50 लाख, एक्टर ने दिया रिएक्शन

Junaid Khan ने बताई इंस्टाग्राम पर न होने की असली वजह!

 

 

Advertisment
Latest Stories