Junaid Khan ने बताई इंस्टाग्राम पर न होने की असली वजह!

ताजा खबर: आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने खुलासा किया कि महाराज से पहले भी उन्हें ढेरों ऑफर मिले थे. यही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर न होने की वजह भी बताई.

New Update
Junaid Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आमिर खान के बेटे जुनैद खान अपनी पहली फिल्म 'महाराज' की सफलता का आनंद उठा रहे हैं. समाज सुधारक करसनदास मुलजी की भूमिका में उनके बेहतरीन अभिनय को प्रशंसकों से और अलोचकों से खूब सराहना मिल रही है. इस बीच जुनैद खान ने खुलासा किया कि महाराज से पहले भी उन्हें ढेरों ऑफर मिले थे. यही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर न होने की वजह भी बताई.

जुनैद खान ने अपनी फिल्मों को लेकर कही ये बात

बेटे की फिल्म के लिए आमिर ने दिए सुझाव, मेकर्स ने किया इग्नोर? जुनैद बोले-  ये मेरी मूवी है - Junaid khan reveals father aamir khan offered suggestions  for film maharaj some

दरअसल, जुनैद खान ने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया कि उन्हें फिल्मों के ऑफर मिल रहे थे, लेकिन उन्होंने अपनी किस्मत को अपने डेब्यू के लिए सही समय तय करने दिया. उन्होंने बताया, "महाराज से पहले मुझे स्क्रिप्ट मिल रही थीं. मैं 2017 से मुंबई में नाटक कर रहा हूं. उस समय, मुझे फ़िल्मों की स्क्रिप्ट भी मिलती थी और बीच-बीच में ऑडिशन और रीडिंग के लिए कॉल भी आते थे". वहीं एक्टर ने बताया कि उन्हें महाराज के लिए चुना गया था, जब निर्माताओं ने उनका एक और स्क्रीन टेस्ट देखा था. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "सिद्धार्थ सर और आदित्य चोपड़ा सर ने महाराज के लिए मुझे बुलाने से पहले एक और फिल्म के लिए मेरा टेस्ट देखा था. यह मेरी पहली फिल्म है क्योंकि यह पहली चीज है जो सभी के लिए कारगर साबित हुई. जो पहले से ही खुशी कपूर के साथ एक फिल्म बना रहे हैं - तमिल फिल्म लव टुडे का रीमेक".

जुनैद खान का नहीं हैं कोई सोशल मीडिया अकाउंट

EXCLUSIVE: Aamir Khan's son Junaid Khan looks suave in new pic; is it from  his film with Sai Pallavi? Read on | PINKVILLA

आपको बता दें कि जुनैद खान का कोई सोशल मीडिया अकाउंट नहीं है, लेकिन हाल ही में शटरबग्स ने उन्हें कैप्चर करना शुरू किया है.  वहीं जुनैद खान से इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि क्या यह उनके परिवार द्वारा सोच-समझकर लिया गया फैसला था, तो उन्होंने कहा, "हकीकत में नहीं. लोगों को नहीं पता था कि मैं कैसा दिखता हूं, क्योंकि मैंने सोशल मीडिया का इस्तेमाल कभी नहीं किया, भले ही यह एक चलन बन गया हो. मैंने कोई जानबूझकर फैसला नहीं लिया था. यह बस ऐसे ही हुआ और आगे बढ़ गया".

नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो चुकी हैं महाराज

Junaid Khan: Maharaj Review in Hindi: धर्म के ठेकेदारों से शब्दों की लड़ाई  है महाराज, जानें कैसी है आमिर खान के बेटे की डेब्यू फिल्म, पढ़ें मूवी  रिव्यू | Maharaj ...

फिल्म 'महाराज' की बात करें तो यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है. इस फिल्म में जुनैद खान ने एक समाज सुधारक करसनदास मुलजी का किरदार निभाया है. यह फिल्म साल 1862 के महाराज मानहानि केस पर आधारित है. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​ने किया है.  'महाराज' में जुनैद खान के अलावा  जयदीप अहलावत, शालिनी पांडे और शरवरी ने भी काम किया है. फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स ने किया है.

Read More:

लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के रोल के लिए जुनैद खान ने दिया था ऑडिशन

प्रभास को डेट कर रही हैं दिशा पटानी, एक्ट्रेस ने हाथ पर बनवाया टैटू!

Bigg Boss OTT 3 में शुरु हुई लव स्टोरी,सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हैशटैग

नॉमिनेशन के कारण वड़ा पाव गर्ल यानी चंद्रिका दीक्षित ने बहाएं आंसू

Latest Stories