Daljeet Kaur ने अपने पति Nikhil Patel के खिलाफ मुंबई में दर्ज कराई FIR

ताजा खबर: दलजीत कौर इन दिनों पति निखिल पटेल से तलाक की खबरों के कारण सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस ने निखिल पटेल पर क्रूरता और धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई है.

New Update
Daljeet Kaur
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Dalljiet Kaur Files FIR Against Nikhil Patel: दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) इन दिनों अपने पति निखिल पटेल (Nikhil Patel) से तलाक की खबरों के कारण सुर्खियों में हैं. हाल ही में दलजीत केन्या से अपना सारा सामान भी वापस लेकर आ गई. अब एक्ट्रेस ने अपने एक्स पति निखिल पटेल पर क्रूरता और धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए मुंबई में एफआईआर दर्ज कराई है.

 दलजीत कौर ने निखिल पटेल के खिलाफ दर्ज कराई FIR

दरअसल, दलजीत कौर ने रविवार, 4 अगस्त 2024  को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी हालिया 'एफआईआर दर्ज करने के अनुभव' को शेयर किया.  इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "संयुक्त पुलिस आयुक्त अनिल परस्का को इतना अद्भुत काम करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. अग्रीपाड़ा पुलिस स्टेशन को इतना कुशल और दयालु होने के लिए धन्यवाद. आपकी त्वरित प्रतिक्रिया ने मुझे यह विश्वास दिलाया कि मेरी बात सुनी जा रही है और मैं सुरक्षित हूं."

पुलिस अधिकारी को लेकर बोली दलजीत कौर 

इसके साथ साथ दलजीत कौर ने आगे कहा, "पुलिस उपायुक्त कृष्णकांत सर ने धैर्य के साथ मेरी बात सुनी. और कुछ ही समय में अग्रीपाड़ा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक योगेंद्र पाचे सर ने पूरे मामले को विस्तार से सुना. मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि मुझे  शांत करने के लिए पानी दिया जा रहा था और मुझे  सच बोलने में तुरंत बहुत सुरक्षित महसूस हुआ. सर ने मुझे और मेरे पिता को बहुत सहज महसूस कराया क्योंकि वह देख सकते थे कि मेरे साथ जो कुछ भी हो रहा था उसे सुनकर वह हिल गए थे. जांच अधिकारी सचिन शेलके सर ने फिर पूरे धैर्य और सहानुभूति के साथ पूरी एफआईआर दर्ज की. एक महिला कांस्टेबल थी जो पूरी फाइलिंग के दौरान कमरे में मौजूद थी.

दलजीत कौर ने देश के कानून को लेकर कही ये बात

दलजीत कौर ने पति निखिल पटेल के खिलाफ FIR दर्ज कराई | Daljeet Kaur filed an  FIR against her husband Nikhil Patel दलजीत कौर ने पति निखिल पटेल के खिलाफ  FIR दर्ज

इसके साथ- साथ दलजीत कौर ने कहा, "मुझे अब विश्वास हो गया है कि जब आप कानून के सही पक्ष में होंगे और सच्चाई के पक्ष में होंगे, तो भारतीय पुलिस आपको सशक्त बनाएगी. अब मुझे पता है कि हमारे देश में महिलाएं सुरक्षित हैं". बता दें दलजीत ने 2 अगस्त को निखिल के खिलाफ क्रूरता और आपराधिक विश्वासघात के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई थी.

साल 2023 में हुई थी दलजीत और निखिल की शादी

Dalljiet Kaur Shares Wedding Photos On Nikhil Patel Birthday Penned Down An  Emotional Note And Send Wishes - Entertainment News: Amar Ujala - Dalljiet  Kaur:पति निखिल के जन्मदिन पर दलजीत कौर ने

दलजीत और निखिल के तलाक की अटकलें फरवरी में शुरू हुईं, जब दोनों ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया और अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट डिलीट कर दिए. उन्होंने मार्च 2023 में शादी की. वहीं मई 2024 में निखिल ने अपने खिलाफ विवाहेतर संबंध के आरोपों के बारे में बात की थी.  एक इंटरव्यू में निखिल ने दलजीत से अपने अलगाव की पुष्टि भी की थी. उन्होंने कहा कि जनवरी 2024 में दलजीत ने अपने बेटे जेडन के साथ केन्या छोड़कर भारत लौटने का फैसला किया, 'जिसके कारण अंततः दंपति अलग हो गए.'

Read More:

मां के गुजर जाने के बाद Farah Khan ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Birthday: Kajol की बेहतरीन फिल्में, जिसने फैन्स के दिलों पर चलाया जादू

बिग बॉस हाउस से बाहर आते ही नैजी ने रणवीर शौरी और अरमान पर साधा निशाना

जब 'आती क्या खंडाला' को प्रमोट करने के लिए आमिर को करनी पड़ी थी मेहनत!

 

Latest Stories