मुंबई में 60 दिनों तक रामायण की शूटिंग करेंगे Ranbir Kapoor

रणबीर कपूर नितेश तिवारी की 'रामायण' में नजर आएंगे जिसमें वह भगवान राम का किरदार निभाएंगे. इस बीच फिल्म रामायण की शूटिंग को लेकर नया अपडेट सामने आया हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
 Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor

ताजा खबर: Ramayana: 'एनिमल' की शानदार सफलता के बाद, रणबीर कपूर अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एनिमल के बाद वह नितेश तिवारी की 'रामायण' में नजर आएंगे जिसमें वह भगवान राम का किरदार निभाएंगे. इस बीच फिल्म रामायण की शूटिंग को लेकर नया अपडेट सामने आया हैं. फिल्म रामायण की शूटिंग फरवरी 2024 के दौरान शुरू होगी, जो अगस्त 2024 तक पूरी होने की संभावना है.

मुंबई में शुरु होगी रामायण की शूटिंग

ranbir Kapoor

आपको बता दें ईटाइम्स द्वारा शेयर की गई जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा है कि महाकाव्य कहानी रामायण की शूटिंग मुख्य रूप से मुंबई के सेट पर की जाएगी. वहीं रणबीर कपूर मुंबई में 60 दिनों तक शूटिंग करेंगे. इसके बाद निर्माता फिल्म के लंका भाग की शूटिंग के लिए लंदन जाएंगे, जो लगभग 60 दिनों तक चलेगा, जहां उनके साथ यश भी शामिल होंगे. दोनों कलाकारों के कुछ कॉम्बिनेशन शूट भी होंगे.

रणबीर कपूर ने रामायण के लिए छोड़ा ड्रिंक करना और नॉनवेज खाना

Ranbir Kapoor

रामायण के दौरान रणबीर कपूर ने भगवान राम के रूप में अपनी भूमिका के सम्मान और तैयारी के लिए अपनी इच्छा से शराब और मांसाहारी भोजन का त्याग कर दिया था और देर रात की पार्टियों में शामिल होने से भी परहेज किया था. रणबीर का ये बलिदान देने का निर्णय केवल सार्वजनिक छवि के लिए नहीं था, बल्कि भगवान राम की तरह पवित्र महसूस करने के प्रति उनके समर्पण में निहित था'=. रामायण' की शूटिंग के दौरान , रणबीर ने शराब और मांस के सेवन से पूरी तरह परहेज करते हुए खुद को एक अनुशासित दिनचर्या के लिए प्रतिबद्ध किया. इस परिवर्तन ने रणबीर कपूर की चरित्र में गहराई से उतरने और अपनी आदतों को श्री राम के आध्यात्मिक सार के साथ जोड़ने की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित किया.

'रामायण' की स्टारकास्ट

ramayana

'रामायण' की स्टारकास्ट की  बात करें तो इस फिल्म में रणबीर कपूर भगवान राम का किरदार निभाएंगे.  वहीं साईं पल्लवी माता सीता का किरदार निभाने वाली हैं. केजीएफ स्टार यश रावण का किरदार निभाते हुएनजर आएंगे. इस फिल्म में विभीषण का किरदार निभाने के लिए विजय सेतुपति को अप्रोच किया गया है.

 

 

Latest Stories