संदीप रेड्डी वांगा ने एनिमल पर कंगना रनौत की आलोचना पर दी प्रतिक्रिया

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर 'एनिमल' डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा पर निशाना साधा है. उन्होंने संदीप रेड्डी वांगा का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक्ट्रेस के साथ काम करने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं.

New Update
Kangana ranaut

Kangana Ranaut

ताजा खबर: Kangana Ranaut On Sandeep Reddy Vanga: एनिमल डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) फिल्म की सफलता और आलोचना के कारण चर्चा में बने हुए हैं. दर्शकों के साथ-साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गजों ने भी एनिमल की आलोचना की. वहीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर 'एनिमल' डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा पर निशाना साधा है. उन्होंने संदीप रेड्डी वांगा का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक्ट्रेस के साथ काम करने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं.

कंगना रनौत ने संदीप रेड्डी वांगा को लेकर कही ये बात

संदीप रेड्डी वांगा की बातों का जवाब देते हुए कंगना रनौत ने ट्वीट किया, ''समीक्षा और आलोचना एक जैसी नहीं होती, हर तरह की कला की समीक्षा और चर्चा होनी चाहिए, यह सामान्य बात है. जिस तरह से संदीप जी ने मेरी समीक्षा पर मुस्कुराकर मेरे प्रति सम्मान दिखाया, उससे कहा जा सकता है कि वह मर्दाना फिल्में तो बनाते ही हैं, उनका रवैया भी मर्दाना है, धन्यवाद सर.”

संदीप रेड्डी वांगा के साथ काम करने पर बोली कंगना रनौत 

Kangana Ranaut Praises Sandeep Vanga Reddy after criticise Animal but  taunts on Ranbir | Jansatta

आपको बता दें कंगना रनौत ने पोस्ट में संदीप रेड्डी वांगा के साथ काम करने के बारे में कहा, “लेकिन कृपया मुझे कभी भी कोई भूमिका न दें अन्यथा आपके अल्फा पुरुष नायक नारीवादी बन जाएंगे और फिर आपकी फिल्में भी पिट जाएंगी, आप ब्लॉकबस्टर बनाते हैं, फिल्म उद्योग को आपकी जरूरत है. ”

एनिमल पर कंगना की आलोचना पर बोले संदीप

वहीं संदीप रेड्डी वांगा ने अपने इंटरव्यू के दौरान कंगना के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'अगर मुझे मौका मिलेगा और मुझे लगेगा कि वह इसमें फिट बैठेंगी तो मैं जाऊंगा और कहानी सुनाऊंगा. मुझे वास्तव में क्वीन और कई अन्य फिल्मों में उनका प्रदर्शन पसंद आया. इसलिए अगर वह एनिमल के बारे में कोई नकारात्मक टिप्पणी दे रही है, तो मुझे कोई आपत्ति नहीं है. मुझे गुस्सा भी नहीं आता क्योंकि मैंने उसका काम देखा है. मुझे बुरा नहीं लगता”.

Kangana Ranaut, Sandeep Reddy Vanga, animal, Ranbir Kapoor, Kangana Ranaut Sandeep Reddy Vanga, Kangana Ranaut animal

 

 

Latest Stories