अक्षय कुमार और अभिषेक बच्चन की फिल्म हाउसफुल 5 में नजर आएंगे संजय दत्त

ताजा खबर:अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म हाउसफुल के अगले पार्ट यानी हाउसफुल 5 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं अब हाउसफुल 5 में संजय दत्त की भी एंट्री हो चुकी हैं.

New Update
Sanjay Dutt Joins Housefull 5
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Sanjay Dutt Joins Housefull 5: अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म हाउसफुल के अगले पार्ट यानी हाउसफुल 5 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह बात पहले ही सामने आ चुकी है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार और अभिषेक बच्चन की जोड़ी होगी. वहीं अब हाउसफुल 5 में संजय दत्त की भी एंट्री हो चुकी हैं. इस बात की जानकारी खुद फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने दी है.

हाउसफुल 5 का हिस्सा बने संजय दत्त

आपको बता दें हाउसफुल 5 के प्रोडक्शन हाउस ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी के साथ एक तस्वीर भी शेयर की. इस पोस्ट को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, "#NGEFamily यह घोषणा करते हुए रोमांचित है @duttsanjay #Housefull5 परिवार में शामिल हो रहे हैं! पागलपन से भरी एक और रोमांचक यात्रा का इंतजार है #SajidNadiadwala की #Housefull5, @Tarunmansukhani @akshaykumar @Riteishd @juniorbachchan @WardaNadiadwala द्वारा निर्देशित". इस खबर को सुनकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

साजिद नाडियाडवाला ने जाहिर की खुशी

अपनी खुशी जाहिर करते हुए साजिद नाडियाडवाला ने कहा, "संजय दत्त मेरे सफर की शुरुआत से ही मेरे परिवार की तरह रहे हैं. अब तक के सबसे महान सुपरस्टार में से एक के रूप में उनकी प्रतिष्ठित स्थिति से परे, उनमें ऐसे गुण हैं जो उन्हें सबसे बेहतरीन इंसानों में से एक बनाते हैं, जिनके साथ काम करने का मुझे पहले भी सम्मान मिला है और अब हाउसफुल 5 के साथ, हम एक और रोमांचक रोमांच की शुरुआत कर रहे हैं, जिसमें हम हंसी, प्यार और सिनेमा के शाश्वत आनंद का जश्न मनाएंगे".

हाउसफुल 5 को लेकर एक्साइटेड हैं संजय दत्त

Sanjay Dutt Injury News: Sanjay Dutt calls reports on injury 'baseless',  says he is 'fine and healthy' - The Economic Times

वहीं संजय दत्त ने कहा, "मैं साजिद को उनके सहायक के शुरुआती दिनों से जानता हूं. उन्हें बढ़ते हुए और हमारे इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन निर्माताओं में से एक बनते हुए देखना अद्भुत रहा है. साजिद मेरे लिए परिवार की तरह हैं, और पिछले कुछ सालों में हमारी दोस्ती और भी मजबूत हुई है. मैं हाउसफुल 5 में उनके साथ फिर से काम करने के लिए रोमांचित हूं और आने वाले सालों में उनके साथ कई और सहयोग करने की उम्मीद करता हूं".

जल्द रिलीज होगी हाउसफुल 5

Housefull 5 (2025) - IMDb

पहली हाउसफुल फिल्म 2010 में रिलीज हुई थी और इसमें अक्षय कुमार के साथ जिया खान, अर्जुन रामपाल, जैकलीन फर्नांडीज, लारा दत्ता और चंकी पांडे मुख्य भूमिका में थे. फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म 2012 में सिनेमाघरों में आई. दूसरी ओर, हाउसफुल 3 और 4 क्रमशः 2016 और 2019 में रिलीज हुई थीं. इससे पहले रिलीज हुई सभी फिल्में सुपरहिट रही हैं और बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया है. हाउसफुल 5 जल्द बड़े पर्दे पर आने वाली है.

Read More:

राधिका मर्चेंट के विदाई आउटफिट ने गुजराती परंपरा ने लगा दिए चार चांद

बॉक्स ऑफिस पर पठान को मात देने वाली Kalki 2898 AD को लेकर बोले बिग बी

सोनाक्षी सिन्हा ने पहली बार जहीर इकबाल संग अपनी शादी को लेकर दिया बयान

हिना खान ने फैंस का किया शुक्रिया अदा, कहा-'लोग दरगाह गए, व्रत रखे...'

 

 

Latest Stories