Rajeev Khandelwal ने पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लागने पर दिया रिएक्शन

ताजा खबर: राजीव खंडेलवाल इमरान हाशमी स्टारर सीरीज शोटाइम में नजर आए. इस बीच राजीव खंडेलवाल ने पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगाने पर प्रतिक्रिया दी.

New Update
Rajeev Khandelwal
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: राजीव खंडेलवाल फिल्म, टेलीविजन और वेब सीरीज की दुनिया के जाने-माने सितारे हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग के लिए खूब वाहवाही बटोरी है. हाल ही में राजीव खंडेलवाल इमरान हाशमी स्टारर सीरीज शोटाइम में नजर आए. इस बीच राजीव खंडेलवाल ने पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगाने पर प्रतिक्रिया दी.

राजीव खंडेलवाल ने की पाकिस्तानी स्टार्स पर बैन की आलोचना

राजीव खंडेलवाल: मुझे 'खतरों के खिलाड़ी' इसलिए पसंद है क्योंकि मैं स्टंट  करना चाहता हूं - इंडिया टीवी दरअसल, राजीव खंडेलवाल ने पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन के बारे में बात करते हुए कहा, “नहीं नहीं, यह राजनीति है. बहुत गलत है. लोगो को बैन करने वाले कौन होते हैं राजनेता. हमारी राजनीति तानाशाही करती है कुछ चीजों को. जहां पे प्यार बढ़ सकता है, उस प्यार को भी आप बढ़ने नहीं दे रहे, किसी भी कारण से. तो ये मुझे समझ नहीं आता. मेरा कमेंट करना भी गलत होगा क्योंकि मुझे समझ ही नहीं आता है कि क्यों. हम अमन की बात करते हैं ना. तो जहां अमन बन रहा है वहा भी राजनीतिक पार्टी के लोग आ के उनको हिंदू-मुस्लिम का एंगल दे देते हैं. तो वो गलत है. ऐसा थोड़ी है कि पाकिस्तान की सरकार उनके एजेंट की तरह भेज रही है. पता नहीं. मैंने बहुत सारा प्यार आते देखा है”.

'कलाकारों पर बैन लगाने वाले ये राजनेता कौन होते हैं'- राजीव खंडेलवाल

Rajeev Khandelwal Showtime: 'अमन की बात, लेकिन हिंदू-मुस्लिम का एंगल', राजीव  खंडेलवाल ने पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने पर किया रिएक्ट | Rajeev  Khandelwal | Head Topics

इतना ही नहीं राजीव खंडेलवाल ने इंटरव्यू में आगे कहा, "कलाकारों पर बैन लगाने वाले ये राजनेता कौन होते हैं? जहां दो देशों के बीच प्यार पनप रहा है, आप उसे किसी भी कारण से अनुमति नहीं देते हैं. इसलिए, मुझे यह समझ में नहीं आता है. मुझे यह भी लगता है कि मेरे लिए इस पर टिप्पणी करना गलत है क्योंकि मैं ऐसा नहीं करता. इसे समझना मुश्किल है."

संजय लीला भंसाली को लेकर राजीव ने कही ये बात

राजीव खंडेलवाल ने संजय लीला भंसाली पर लगाया फिल्म साइन करवा कर अंधेरे में  रखने का

वहीं राजीव खंडेलवाल ने हाल ही में डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को लेकर बड़ा खुलासा किया था.  राजीव ने बताया कि संजय लीला भंसाली ने उन्हें एक फिल्म के लिए साइन किया था. उन्होंने पोस्टर भी शूट कर लिया था. लेकिन बाद में फिल्म नहीं बनी. राजीव ने बताया कि अमिताभ बच्चन और विद्या बालन जैसे कलाकार भी उस फिल्म का हिस्सा थे. राजीव संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करने के लिए बेताब थे. हालांकि, उन्होंने करीब एक साल तक इंतजार किया. बाद में फिल्म बंद हो गई. इस दौरान कॉन्ट्रैक्ट की वजह से राजीव किसी और प्रोजेक्ट में काम नहीं कर पाए. एक्टर ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा, "संजय लीला भंसाली ने मुझे चेनाब गांधी नाम की फिल्म के लिए साइन किया और नौ महीने यानी करीब एक साल तक अपने साथ रखा, लेकिन फिल्म कभी नहीं बनी. चूंकि मैं कॉन्ट्रैक्ट से बंधा हुआ था, इसलिए मैं कुछ और नहीं कर सकता था. जैसे ही यह अध्याय खत्म हुआ, मैंने 'सच का सामना' किया".

राजीव खंडेलवाल का अभिनय करियर

राजीव खंडेलवाल ने कलाकारों पर बैन को बताया गलत, बोले 'ये पॉलिटिशियन कौन  होते हैं...' - rajeev khandelwal on pakistani actors ban in india said who  are these politicians to decide tmovs -

राजीव को कहीं तो होगा और सच का सामना जैसे लोकप्रिय हिंदी टेलीविजन शो में उनके काम के लिए जाने जाते है. उन्होंने फिल्म आमिर (2008) से बॉलीवुड में डेब्यू किया. बाद में उन्होंने शियाटन (2011) और टेबल नंबर 21 (2013) जैसी फ़िल्मों में अभिनय किया. राजीव खंडेलवाल के डिज़्नी+ हॉटस्टार शो शोटाइम को हाल ही में दूसरे सीजन के लिए रिन्यू किया गया था.

Read More:

Sanjay Dutt ने फैंस को दिया तोहफा, 'KD द डेविल' से शेयर किया अपना लुक

Hina Khan ने गर्व से दिखाए अपने कीमोथेरेपी का निशान, फैंस ने की तारीफ!

Ranbir Kapoor ने एनिमल को लेकर हो रही आलोचनाओं पर तोड़ी चुप्पी!

लॉरेंस बिश्नोई के फरार भाई अनमोल के खिलाफ जारी हुआ वारंट

Latest Stories