जब Shahrukh Khan ने बैकयार्ड में पेट डॉग को दफनाकर बनाया था मेमोरियल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं जिसमें गौरी खान के चाचा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शाहरुख ने उनके डॉग की कब्र रात के 2.30 बजे खोदी थी. उन्होंने अपने पालतू डॉग को अपने बैकयार्ड में दफनाया और उस स्थान पर एक स्मारक बनाया.

New Update
shahrukh khan

Shahrukh Khan

ताजा खबर: Shahrukh Khan Built a Memorial for his Dog: शाहरुख खान को अक्सर उनकी बड़े पर्दे की सफलता के कारण ही नहीं बल्कि उनके बड़े दिल के कारण भी बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है. वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं जिसमें गौरी खान के चाचा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शाहरुख ने उनके डॉग की कब्र रात के 2.30 बजे खोदी थी. उन्होंने अपने पालतू डॉग को अपने बैकयार्ड में दफनाया और उस स्थान पर एक स्मारक बनाया.

जब शाहरुख की गैर हाजिरी में हुई थी उनके डॉग की मृत्यु

Shahrukh Khan built a memorial for his dog, shahrukh khan, dog, memorial,  grave, gauri khan uncle , spoke in an interview | रात के ढाई बजे SRK ने  खोदी थी कब्र: बैकयार्ड

आपको गौरी खान के चाचा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, ''गौरी मेरी भतीजी है, मेरी बड़ी बहन की बेटी है. मैंने उन्हें एक डॉग गिफ्ट में दिया. यह एक चीनी पेकिंगीज़ डॉग था. शाहरुख भी डॉग से प्यार करने लगे. वह बहुत प्यार करने वाला था. शाहरुख शूटिंग के लिए बाहर गए हुए थे और उनकी अनुपस्थिति में डॉग को कुछ हो गया और वह मर गया. घर में काम करने वाले लड़के डॉग को ले गए, उसे एक अच्छे कपड़े में लपेटा और समुद्र के किनारे ले गए. उन्होंने एक कब्र खोदी और उसे वहीं दफना दिया”. 

बैकयार्ड में शाहरुख ने बनाई अपने डॉग की स्मारक

https://publish.reddit.com/embed?url=https://www.reddit.com/r/BollyBlindsNGossip/comments/1aj8667/gauri_khans_uncle_shares_a_touching_story_about/

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा, “शाहरुख़ आधी रात को वापस आए. तभी उन्होंने पूछा, 'डॉग कहां है?' उन्होंने कहा, 'सर, वो तो चले गए. उन्होंने पूछा, 'कहां रखा है?' उन्होंने कहा, 'समुद्र के पास कब्र बनाके.' रात ढाई बजे उसने लड़कों को जगाया और कहा, 'दिखाओ किधर रखा है.' लड़को ने  कब्र खोदी, डॉग को वापस घर ले आए, उसे घर के पीछे में रख दिया और वहां कुछ चिन्ह बना दिया. वह भी रोए. उन्होंने कहा, 'तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरे डॉग को इस तरह फेंकने की? उसे हमारे साथ रहना है, चाहे मृत हो या जीवित''.शाहरुख चाहते थे कि उनकी प्यारी पार्टनर हमेशा उनके आसपास रहे. इसलिए उन्होंने कुत्ते को घर के बैकयार्ड में रख दिया और उसकी याद में वहां एक स्मारक बना दिया.

 शाहरुख खान का वर्कफ्रंट 

Shah Rukh Khan reveals there's one film in his career that he did solely  for money | GQ India

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान जल्द ही सलमान खान के साथ टाइगर वर्सेस पठान में नजर आएंगे. 

Read More:

Poonam Pandey के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की FIR, रचा था मौत का झूठा नाटक

Shambhu Song Out: महादेव की भक्ति में डूबे Akshay Kumar

इस वजह से रणबीर के हाथ से निकली थी Sandeep Reddy Vanga की कबीर सिंह

Grammy Awards 2024 में शंकर महादेवन और जाकिर हुसैन ने रचा इतिहास

Latest Stories