शर्मिन सहगल ने की अदिति राव हैदरी की तारीफ, एक्ट्रेस को बताया केयरिंग

Sharmin Segal: शर्मिन सहगल पिछले कुछ हफ़्तों से इंटरनेट पर गुस्से का शिकार बनी हुई हैं, जब उन्होंने अदिति राव हैदरी को 'स्कूल गर्ल' कहा था. इस बीच एक नए इंटरव्यू में शर्मिन सहगल ने अदिति को शो की सह-कलाकारों में सबसे 'देखभाल करने वाली' कहा है.

New Update
Sharmin Segal

Sharmin Segal

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल को वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में उनकी एक्टिंग के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है. वहीं शर्मिन सहगल पिछले कुछ हफ़्तों से इंटरनेट पर गुस्से का शिकार बनी हुई हैं, जब उन्होंने अदिति राव हैदरी को 'स्कूल गर्ल' कहा था. इस बीच एक नए इंटरव्यू में शर्मिन सहगल ने अदिति को शो की सह-कलाकारों में सबसे 'देखभाल करने वाली' कहा है.

अदिति राव हैदरी को लेकर बोली शर्मिन सहगल 

Heeramadi एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी को ट्रोल करना शर्मिन सहगल को पड़ा भारी,  सोशल मीडिया पर हो गई फजीहत - Heeramandi acstress Sharmin Segal trolled for  calling Aditi Rao Hydari ...

आपको बता दें एक इंटरव्यू में जब शर्मिन सहगल से पूछा गया कि सेट पर सबसे ज्यादा केयरिंग कौन है, तो उन्होंने अदिति राव हैदरी का नाम लिया. उन्होंने अदिति के बारे में भी कहा, "मैंने सीखा कि कैसे दयालु होना है. वह बहुत दयालु हैं. वह बहुत प्यारी हैं. वह मेरे प्रति बहुत मां जैसी भी हैं. बहुत प्यारी हैं. कैसे शालीन होना है, क्योंकि अदिति भी बहुत शालीन हैं".

शर्मिन सहगल ने की अपने प्रदर्शन की सराहना

शर्मिन सहगल को ट्रोल करने पर भड़कीं अदिति राव हैदरी | Aditi Rao Hydari got  angry at trolling Sharmin Sehgal

उसी इंटरव्यू में शर्मिन सहगल ने अपने प्रदर्शन की सराहना की और कहा कि वह 'रचनात्मक आलोचना' के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा, "मैं अपने जीवन में बहुत लंबे समय से अपने मानसिक स्वास्थ्य पर काम कर रही हूं. यह सिर्फ मेरे अभिनय जीवन तक ही सीमित नहीं है. जब आप खुद को बेहतर तरीके से समझना शुरू करते हैं, तो यह महसूस करना बहुत आसान हो जाता है कि आप एक बहुत बड़ी दुनिया में रहते हैं, जहां बहुत सारे लोग अपनी राय रखते हैं".

1 मई को रिलीज हुई थी हीरामंडी

Heeramandi Season 2 : फिर जमेगी महफिल, हीरामंडी सीजन 2 में दिखाई जाएगी  आजादी के बाद तवायफों की नई जंग | Heeramandi Season 2: The party will be  held again, the new

शर्मिन संजय लीला भंसाली की भांजी हैं. उन्होंने हीरामंडी में मनीषा कोइराला की मल्लिकाजान की बेटी आलमजेब का किरदार निभाया था. सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा , फरदीन खान, ताहा शाह बदुशा, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन भी हैं. वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' 1 मई 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. फिलहाल शो के दूसरे सीजन की घोषणा पहले ही हो चुकी है.

Read More:

Shah Rukh Khan को लेकर Vijay Sethupathi ने शेयर किए अपने विचार

Richa Chadha ने अपने अभिनय की तारीफ करने के लिए भंसाली को कहा धन्यवाद

Sunil Lahri ने अयोध्यावासियों पर BJP को 'धोखा' देने का लगाया आरोप

अक्षय और टाइगर की बड़े मियां छोटे मियां इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज

Latest Stories