हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए Shatrughan Sinha, सर्जरी को लेकर दिया बयान

ताजा खबर: शत्रुघ्न सिन्हा को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है. इस बीच अब हॉस्पिटल से छुट्टी मिलने के बाद एक्टर ने खुद अपने एडमिट होने के पीछे की वजह का खुलासा किया है.

New Update
Shatrughan Sinha
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: शत्रुघ्न सिन्हा को अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी के तुरंत बाद हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. वहीं खबरें ये भी हैं शत्रुघ्न सिन्हा को उनकी सर्जरी को लेकर एडमिट करवाया गया था. यही नहीं अब शत्रुघ्न सिन्हा को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है. इस बीच अब हॉस्पिटल से छुट्टी मिलने के बाद एक्टर ने खुद अपने एडमिट होने के पीछे की वजह का खुलासा किया है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने बताई अपने एडमिट होने की वजह

Shatrughan Singha को हॉस्पिटल से मिली छुट्टी, एक्टर ने एडमिट होने की वजह का किया खुलासा

आपको बता दें, हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने मीडिया से अपनी हेल्थ अपडेट के बारे में कहा, "यह मेरी सालाना रूटीन फुल-बॉडी चेक-अप थी. मैं 60 साल से ऊपर के सभी लोगों को इसकी सलाह देता हूं. मैं अपने चुनाव प्रचार के लिए तीन महीने से लगातार यात्रा कर रहा हूं. फिर मेरी बेटी की शादी हो गई. मैं अब वह जोशीला, ऊर्जा से भरा नौजवान नहीं रहा जो दिन में 3 शिफ्ट कर सकता था और फिर भी पूरी रात पार्टी करने की एनर्जी रखता था. मुझे धीमा होने की जरूरत है". 

सर्जरी करवाने को लेकर बोले शत्रुघ्न सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, बेटी सोनाक्षी की शादी पर जताई खुशी

वहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी सर्जरी करवाने की अफवाहों पर सफाई देते हुए कहा, "मैंने यह भी पढ़ा कि अस्पताल में मेरी एक छोटी सी सर्जरी हुई थी. सर्जरी को... खामोश! अरे भाई मेरी सर्जरी हुई और मुझे खुद को नहीं मालूम?" इसके सा साथ शत्रुघ्न ने कहा कि मुंबई का मनोरंजन मीडिया खबरों के लिए इतना 'भूखा' है कि वे कुछ भी बता देते हैं.

Read More:

Bigg Boss OTT 3 में शुरु हुई लव स्टोरी,सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हैशटैग

नॉमिनेशन के कारण वड़ा पाव गर्ल यानी चंद्रिका दीक्षित ने बहाएं आंसू

SS Rajamouli की फिल्म में पृथ्वीराज-महेश बाबू का होगा आमना-सामना?

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'औरों में कहां दम था' हुई पोस्टपोन

 

 

Latest Stories