Khushi Kapoor ने मां Sridevi की बर्थ एनिवर्सरी पर शेयर की अनसीन फोटोज

ताजा खबर: आज, 13 अगस्त 2024 को श्रीदेवी की 61वीं बर्थ एनिवर्सरी हैं. इस मौके पर निर्माता बोनी कपूर और उनकी बेटी खुशी कपूर नें मां के जंयती पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया.

New Update
Sridevi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Sridevi Birth Anniversary: बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक श्रीदेवी (Sridevi) ने अचानक इस दुनिया को अलविदा कह दिया था लेकिन अपनी एक्टिंग की वजह से वह आज भी लोगों के दिलों में बसती हैं. दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी का जन्म 13 अगस्त 1963 को तमिलनाडु में हुआ था. श्रीदेवी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के तौर पर की थी. वहीं आज, 13 अगस्त 2024 को श्रीदेवी की 61वीं बर्थ एनिवर्सरी (Sridevi Birth Anniversary) हैं. इस मौके पर निर्माता बोनी कपूर और उनकी बेटी खुशी कपूर नें मां के जंयती पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया.

खुशी कपूर ने मां श्रीदेवी संग शेयर की अनसीन फोटो

आपको बता दें खुशी कपूर ने मंगलवार, 13 अगस्त 2024 को दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी को उनकी 61वीं जयंती के अवसर पर याद किया. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उनके साथ बिताए अनमोल पलों को शेयर किया. वहीं खुशी कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की.  उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर श्रीदेवी और जान्हवी के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की.

बोनी कपूर ने पत्नी श्रीदेवी को किया याद

वहीं बोनी कपूर ने भी पत्नी श्रीदेवी की याद में एक प्यार भरा पोस्ट शेयर किया है. मंगलवार को श्रीदेवी के जन्मदिन पर फिल्म निर्माता ने एक प्यारा सा पोस्ट किया. उन्होंने लेडी सुपरस्टार की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की. इस तस्वीर पर प्यार बरसाते हुए बोनी ने कहा, "हैप्पी बर्थडे मेरी जान."जैसे ही उन्होंने पोस्ट अपलोड किया, प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी. एक यूजर ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे हवा हवाई हम आपको याद करते हैं." दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "वह हमेशा बेस्ट रहेंगी". यहीं नहीं बोनी कपूर की इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने भी रिएक्शन दिया है. श्रीदेवी के देवर और बोनी के छोटे भाई संजय कपूर ने कमेंट में दिल वाली इमोजी के साथ रिएक्शन दिया है. फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने भी दिल वाली इमोजी के साथ कमेंट किया है.

24 फरवरी, 2018 को श्रीदेवी ने ली थी अंतिम सांस

Sridevi Birth Anniversary 2024: Let's look at 5 unknown facts about the  eternal superstar

1963 में श्रीदेवी को जन्मी, उन्हें चांदनी, लम्हे, मिस्टर इंडिया, चालबाज, नगीना, सदमा और इंग्लिश विंग्लिश जैसी हिंदी फिल्मों में उनकी प्रतिष्ठित भूमिकाओं के लिए जाना जाता है. पद्म श्री पुरस्कार विजेता ने तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में अपने असाधारण अभिनय से भी पहचान बनाई. उनकी आखिरी फिल्म मॉम थी, जिसके लिए उन्हें मरणोपरांत सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला. श्रीदेवी ने 24 फरवरी, 2018 को दुबई में अंतिम सांस ली, जहां वह एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने गई थीं.

खुशी कपूर का वर्कफ्रंट

खुशी कपूर को एक्ट्रेस ने दिया शादी का प्रपोजल! ऐसा था रिएक्शन

इस बीच, खुशी कपूर को जोया अख्तर की द आर्चीज़ में देखा गया. यह एक आने वाली उम्र की संगीतमय फिल्म है, जो आर्ची, बेट्टी, वेरोनिका, जुगहेड, रेगी, एथेल और दिल्टन के जीवन का अनुसरण करती है और दर्शकों को रिवरडेल के काल्पनिक पहाड़ी शहर में ले जाती है. फिल्म में दोस्ती, आज़ादी, प्यार, दिल टूटने और विद्रोह को दिखाया गया है. फिलहाल एक्ट्रेस आमिर खान के बेटे जुनैद खान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. 

Read More:

KBC 16 के पहले एपिसोड में इमोशनल हुए बिग बी, कहा-'मैं नहीं आ सकता...'

Vikrant Massey की क्राइम थ्रिलर फिल्म Sector 36 इस दिन होगी रिलीज

मां तेजी बच्चन को याद कर इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन,शेयर किया भावुक पोस्ट

ऐश्वर्या राय से तलाक की अफवाहों पर Abhishek Bachchan ने दिया रिएक्शन

Latest Stories