KBC 16 के पहले एपिसोड में इमोशनल हुए बिग बी, कहा-'मैं नहीं आ सकता...'

ताजा खबर: केबीसी 16 का पहला एपिसोड सोमवार, 12 अगस्त 2024 को सोनी टीवी पर प्रसारित हुआ. वहीं शो की शुरुआत करने से पहले अमिताभ बच्चन इमोशनल होते दिखे.  

New Update
Kaun Banega Crorepati 16
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Kaun Banega Crorepati 16: अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति के एक और सीजन के लिए लौट आए हैं. केबीसी 16 (Kaun Banega Crorepati 16) का पहला एपिसोड सोमवार, 12 अगस्त 2024 को सोनी टीवी पर प्रसारित हुआ. वहीं शो की शुरुआत करने से पहले अमिताभ बच्चन इमोशनल होते दिखे. इसके साथ- साथ बिग बी ने सभी लोगों के साथ एक इमोशनल कर देने वाला मैसेज शेयर किया, जिन्होंने केबीसी में उनकी यात्रा के दौरान उन्हें देखा और उनका समर्थन किया है.

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया इमोशनल मैसेज

आपको बता दें अमिताभ बच्चन ने शो शुरु करने से पहले अपने मैसेज से सभी को इमोशनल कर दिया. उन्होंने कहा, "आज एक नए सत्र की शुरुआत हो रही है. लेकिन आज मेरे पास शब्दों की कमी है. और ऐसा इसलिए क्योंकि कोई भी शब्द आपके प्यार के लिए आभार व्यक्त करने की क्षमता नहीं रखता.. मैं आप सभी की प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद देने के लिए शब्दों का सहारा नहीं ले सकता, जिसने कौन बनेगा करोड़पति को एक नया जीवन दिया, जिसने इस मंच को फिर से रोशन किया और जिसने एक परिवार को फिर से जोड़ा और मुझे आपके बीच उपस्थित होने की अनुमति दी".

बिग बी की बातें सुनकर भावुक हुई स्टूडियो में मौजूद भीड़ 

Kaun Banega Crorepati: 7 करोड़ के 10 सवाल, क्या आपको पता है इनका जवाब? - kaun  banega crorepati 2024 7 crore question amitabh bachchan kbc 16 12 august  2024 kbc tmovk - AajTak

अमिताभ बच्चन ने ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा, "मैं केबीसी के पुनरुत्थान, पुनर्निर्माण और पुनर्जन्म के लिए इस देश के लोगों को सलाम करता हूं . यह मंच आपका है, यह खेल आपका है और यह सीजन केवल आपका है. आपके प्यार का सम्मान करते हुए, मैं दोगुनी मेहनत के साथ आपके सामने उपस्थित रहूंगा. और मुझे विश्वास है कि आप मेरा हाथ पकड़कर मुझे आश्वस्त करते रहेंगे”. इसके बाद स्टूडियो में मौजूद भीड़ ने इमोशनल होते हुए ताली बजाई. 

शो में किए गए कई बदलाव

नए सीजन में फॉर्मेट में कुछ बदलाव किए गए हैं. अमिताभ ने बताया कि हॉटसीट पर बैठे कंटेस्टेंट्स अब 'दुगनास्त्र' चुन सकते हैं, जिसमें वे जिस राशि के लिए खेल रहे हैं, उसे दोगुना किया जा सकता है. उन्हें 'सुपर सवाल' दिया जाएगा. यह सुनने में जितना दिलचस्प लगता है, इसमें एक पेंच है - सवाल में ऑप्शन नहीं होंगे. शो के पहले कंटेस्टेंट उत्कर्ष बक्सी ने पहले एपिसोड में यह विकल्प चुना था. उन्होंने 25,00,000 रुपये के चरण में अपनी हिस्सेदारी दोगुनी कर दी, लेकिन जवाब गलत हो गया और 3,20,000 रुपये की पुरस्कार राशि लेकर घर चले गए.

इस समय प्रसारित होता हैं शो

KBC Registration Start: 'कौन बनेगा करोड़पति' के लिए Sony Liv पर ऐसे होगा  रजिस्ट्रेशन, ये है प्रोसेस | KBC Registration process will be done on Sony  Liv for Kaun Banega Crorepati |

'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16' 12 अगस्त से शुरू हो चुका है. इस क्विज शो को आप सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सोनी टीवी पर देख सकते हैं. आपको बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति' भारत के सबसे लोकप्रिय टीवी गेम शो में से एक है. इस शो का प्रीमियर साल 2000 में हुआ था.

Read More:

Vikrant Massey की क्राइम थ्रिलर फिल्म Sector 36 इस दिन होगी रिलीज

मां तेजी बच्चन को याद कर इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन,शेयर किया भावुक पोस्ट

ऐश्वर्या राय से तलाक की अफवाहों पर Abhishek Bachchan ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड के जाने-माने प्रेस फोटोग्राफर Pradeep Bandekar का हुआ निधन

Latest Stories