शेखर सुमन ने सेट पर भंसाली के लंबे समय तक इंतजार कराने का बचाव किया

ताजा खबर : शेखर सुमन ने संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी में काम किया है. एक्टर ने सेट पर फिल्म निर्माता की प्रक्रिया के बारे में बात की.

New Update
Shekhar Suman
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

शेखर सुमन संजय लीला भंसाली की हालिया रिलीज़ हीरामंडी का प्रचार करते हुए उनकी प्रशंसा कर रहे हैं. ओटीटी शो में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले एक्टर  ने पहली बार फिल्म निर्माता के साथ काम किया है. हाल ही में जूम टीवी के साथ एक इंटरव्यू में , शेखर ने निर्देशक का उन शिकायतों के खिलाफ बचाव किया कि वह अभिनेताओं को लंबे समय तक इंतजार करवाते हैं. 

शेखर ने कहा एक एक्टर  को एक सैनिक की तरह तैयारी करनी चाहिए

शेखर से फिल्म निर्माता की सावधानीपूर्वक प्रक्रिया के बारे में पूछा गया, जिसके परिणामस्वरूप अभिनेताओं के लिए शूटिंग में देरी हुई. हीरामंडी एक्टर ने कहा, "यह एक सैनिक की तरह है जो दुश्मन के हमले का इंतजार कर रहा है. वह यह नहीं कहेगा, 'मैं 12 घंटे से इंतजार कर रहा हूं, अब मुझे घर जाना है'. क्या ऐसा होता है? नहीं, वह वहीं है! जब भी दुश्मन आता है, तो वह गोलीबारी शुरू कर देता है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि बर्फबारी हो रही है या गर्मी. एक अभिनेता के पास एक सैनिक की तरह तैयारी होनी चाहिए."

'आप अपनी एकाग्रता खोने की शिकायत नहीं कर सकते'

उन्होंने आगे कहा, "भले ही भंसाली जी कहें कि आप दो दिन, तीन दिन तक ऐसा करते रहें, लेकिन अगर आप एक्टर हैं तो आपको ऐसा करते रहना चाहिए. आप अपनी एकाग्रता खोने की शिकायत नहीं कर सकते. फिर निकल जाइए, एक्टर होने का आपका कोई काम नहीं है. जब भी आप पीछे मुड़कर देखेंगे, तो आप बहुत खुशी और गर्व के साथ पीछे देखेंगे. और इसीलिए उनके लिए इतना सम्मान है. हर कोई अधीर हो जाता है, लेकिन यह आपका आपा खोना नहीं है. इसमें समय और पैसा दोनों लगता है, आपकी समझ की कमी के कारण दूसरे एक्टर्स इंतज़ार कर रहे हैं... यह डायरेक्टर के साथ अन्याय है. जिस तरह से वह अपने एक्टर्स को लाड़-प्यार करते हैं, यह किसी का काम नहीं है."

हीरामंडी: शेखर सुमन ने बताया कि कैसे संजय लीला भंसाली ने सेट पर ओरल सेक्स  सीन की कल्पना की; 'यह एक अजीब व्याख्या थी' | पिंकविला

हीरामंडी के बारे में 

हीरामंडी 1910-1940 के दशक में ब्रिटिश राज के खिलाफ भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन की पृष्ठभूमि पर आधारित है. यह सीरीज लाहौर के हीरा मंडी के रेड-लाइट जिले की वेश्याओं के जीवन को दर्शाती है. शेखर शो में नवाब जुल्फिकार का किरदार निभा रहे हैं, जबकि उनके बेटे अध्ययन नवाब जोरावर अली खान का किरदार निभा रहे हैं. मनीषा कोइराला , सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी , ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल, फरदीन खान और अन्य ने पीरियड ड्रामा सीरीज में महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं. हीरामंडी नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है.

शेखर ने गिरीश कर्नाड की फिल्म उत्सव से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म में रेखा, शंकर नाग, शशि कपूर और अमजद भी अहम भूमिका में थे.

Read More:

जान्हवी-राजकुमार राव की Mr And Mrs Mahi का ट्रेलर जल्द होगा रिलीज!

Latest Stories