द ग्रेट इंडियन कपिल शो में कॉमेडी का तड़का लगाएंगे एड शीरन!

कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं, वहीं इस हफ्ते ब्रिटिश सिंगर एड शीरन शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के अगले मेहमान होंगे. वहीं इस अपकमिंग शो का प्रोमो भी मेकर्स द्वारा जारी कर दिया हैं. 

New Update
The Great Indian Kapil Show

The Great Indian Kapil Show

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

The Great Indian Kapil Show New Promo: कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं, वहीं इस हफ्ते ब्रिटिश सिंगर एड शीरन शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के अगले मेहमान होंगे. वहीं इस अपकमिंग शो का प्रोमो भी मेकर्स द्वारा जारी कर दिया हैं. 

शाहरुख खान का पॉपुलर डायलॉग बोलते दिखे एड शीरन

आपको बता दें नेटफ्लिक्स द्वारा शेयर किए गए  'द ग्रेट इंडियन कपिल शो'  के प्रोमो में एड शीरन ने हिंदी में एक गाना भी गाया और उसके बाद शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का मशहूर डायलॉग बड़े-बड़े देश में छोटी-छोटी बातें होती रहती हैं भी अपने अंदाज में बोला. वहीं प्रोमो में सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा ने एड शिरीन के साथ खूब मस्ती की. प्रोमो में कपिल ने मजाक में कहा कि एड उनसे मिलने मुंबई आए हैं. तो सिंगर ने कहा, नहीं. नहीं ऐसा नहीं है. मैं मुंबई देखने आया हूं. उनके जवाब ने कपिल को चौंका दिया और अर्चना पूरन सिंह हंस पड़ीं. वहीं ये एपिसोड 18 मई 2024 को 8 बजे नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा.

कपिल ने मार्च में किया था एलान

बता दें इससे पहले कपिल ने मार्च में एड के शो में आने की घोषणा की थी. उस समय, उन्होंने एड के साथ एक फोटो शेयर की और लिखा, "हमें हमेशा आपके गाने पसंद आते हैं @edsheeran लेकिन आपसे मिलने के बाद हम आपको और भी ज़्यादा प्यार करने लगे हैं आप बहुत प्यारे हैं. दुनिया को आपका मज़ाकिया पक्ष दिखाने का इंतज़ार नहीं कर सकते, ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं हमेशा मेरे दोस्त" उस समय, कपिल एड शीरन के सम्मान में आयोजित एक पार्टी में भी शामिल हुए थे.

Read More:

Rakhi Sawant की अचानक बिगड़ी तबियत, हॉस्पिटल में हुई एडमिट

जितेंद्र कुमार कॉमेडी स्टारर सीरीज Panchayat Season 3 का ट्रेलर आउट

Rohit Shetty ने किया नई संसद का दौरा, निर्देशक ने शेयर की वीडियो

बिश्नोई गैंग ने की सलमान से माफी मांगने की मांग, कहा-'मंदिर में आकर..'

 

Latest Stories