कॉन्सर्ट में गाने गाकर 3000 बच्चों का इलाज करवा चुकी हैं पलक मुच्छल

ताजा खबर: दिल ये धोखा कर देगा, कौन तुझे यूं प्यार करेगा जैसे मशहूर गाने गाने वाली मशहूर सिंगर पलक मुछाल ने सभी के लिए मिसाल पेश की हैं. पलक मुच्छल ने अपने फंडरेज़र, सेविंग लिटिल हार्ट्स के जरिए दिल की बीमारियों से जूझ रहे 3,000 बच्चों की जान बचाई है.

New Update
Palak Muchhal

Palak Muchhal

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: दिल ये धोखा कर देगा, कौन तुझे यूं प्यार करेगा जैसे मशहूर गाने गाने वाली मशहूर सिंगर पलक मुछाल ने सभी के लिए मिसाल पेश की हैं. पलक मुच्छल ने अपने फंडरेज़र, सेविंग लिटिल हार्ट्स के जरिए दिल की बीमारियों से जूझ रहे 3,000 बच्चों की जान बचाई है. वहीं मुच्छल ने हाल ही में इस उपलब्धि को चिह्नित करने के लिए अपने सोशल मीडिया पर दिल को छू लेने वाले वीडियो शेयर किया.

पलक मुच्छल ने शेयर किया वीडियो

11 जून को पलक मुच्छल ने इंदौर के आठ वर्षीय आलोक साहू का एक वीडियो शेयर किया, जिसकी सर्जरी सफलतापूर्वक हुई. इस वीडियो को शेयर करते हुए करते हुए कहा, "और 3000 लोगों की जान बच गई! आलोक के लिए आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद! सर्जरी सफल रही और अब वह बिल्कुल ठीक है."

सात साल की उम्र में पलक मुच्छल ने शुरु किया था ये काम

इस मशहूर सिंगर ने बचाई 3000 बच्चों की जान, सात साल की उम्र में कर रही हैं  जरूरतमंद बच्चों की मदद

वहीं पलक मुच्छल ने अपनी इस जर्नी के बारे में बात करते हुए कहा, "जब मैंने मिशन शुरू किया था, तब यह सिर्फ एक छोटी सी पहल थी जिसे मैंने सात साल की उम्र में शुरू किया था, और अब यह मेरे जीवन का सबसे बड़ा मिशन बन गया है. मेरी प्रतीक्षा सूची में अभी भी 413 बच्चे हैं. मेरा हर म्यूजिक इवेंट उन बच्चों की हृदय शल्यचिकित्सा को समर्पित होता है जिनके माता-पिता इसका खर्च वहन नहीं कर सकते. यह एक जिम्मेदारी की तरह लगता है. मैं कहीकत में खुश हूं कि भगवान ने मुझे ऐसा करने के लिए एक माध्यम के रूप में चुना".

तीन घंटे गाकर 1 बच्चे के लिए दान इकट्ठा कर पाती थी पलक 

सुरीली आवाज ही नहीं ब्यूटी का जादू भी चलाती हैं सिंगर पलक मुच्छल – TV9  Bharatvarsh

पलक मुच्छल ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा, "जब मेरे पास फिल्म म्यूजिक के लिए सिंगर के रूप में काम नहीं था, तो मैं तीन घंटे गाती थी और सिर्फ एक बच्चे के लिए दान इकट्ठा करती थी. जैसे-जैसे मेरे गाने पॉपुलर होने लगे, मेरी फीस बढ़ती गई. मैं इतने पैसे कमाती थी कि मैं सिर्फ एक कॉन्सर्ट में 13-14 सर्जरी का खर्च उठा सकती थी. इसलिए, मैंने इसे जारी रखा. मैंने हमेशा गायन को समाज में बदलाव लाने के एक माध्यम के रूप में देखा है".

पलक मुछाल ने गा चुकी हैं कई सॉन्ग 

पलक मुछाल इंदौर की एक गायिका और गीतकार हैं. वह 'कौन तुझे', 'नईयो लगदा', 'हुआ है आज पहली बार' और 'धोखा धड़ी' जैसे गीतों के लिए जानी जाती हैं.

Read More:

फायरिंग घटना को लेकर सलमान खान और भाई अरबाज खान ने दर्ज कराया बयान

कंगना रनौत ने पुराने दिनों को किया याद,कहा-'फिल्म इंडस्ट्री में काम..'

'Shaadi Ke Director Karan And Johar' के मेकर्स पर भड़के करण जौहर...

Border 2: 27 साल बाद हुआ सनी देओल की फिल्म बॉर्डर 2 का एला

Latest Stories