शिल्पा शेट्टी ने वैष्णो देवी की अपनी यात्रा की तस्वीरें शेयर कीं

शिल्पा शेट्टी अपने परिवार के साथ केदारनाथ धाम और मां वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंची हैं. बहन शमिता शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. 

New Update
Shilpa Shetty
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी वाकई एक ऑलराउंडर हैं! इंडस्ट्री में उन्होंने कई फिल्मों से प्रभावित किया है जैसे- बाजीगर, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, धड़कन, अपने, आदि. फिल्मों के अलावा, एक्ट्रेस हमेशा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं और अपने प्रशंसकों को अपनी दिनचर्या के बारे में अपडेट करती रहती हैं. शिल्पा शेट्टी हाल ही में केदारनाथ और माँ वैष्णो देवी के दर्शन करने गई थीं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ झलकियाँ शेयर कीं. 

एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट 

 

तस्वीरों के एक समूह के साथ, कैप्शन में लिखा है, "हर हर महादेव". इन वीडियो में, एक्ट्रेस ने फिल्म 'केदारनाथ' का लोकप्रिय गीत 'नमो नमो' गाया है. शिल्पा का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमे वह माँ और बहन के साथ नज़र आ रही हैं. 

इंडिया टीवी - शिल्पा शेट्टी अपने परिवार के साथ केदारनाथ पहुंचीं

ईडी की कार्रवाई के बाद शिल्पा शेट्टी ने अपने पति राज कुंद्रा की सलामती के लिए पूजा भी की. शमिता ने प्राइवेट जेट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी बहन शिल्पा अपने माता-पिता और बेटी के साथ माता रानी के जयकारे लगाती नजर आ रही हैं. कुछ दिन पहले ही प्रवर्तन निदेशालय ने शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की 97.79 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की थी. इसमें शिल्पा शेट्टी का जुहू स्थित फ्लैट और बंगला और राज कुंद्रा के नाम पर रजिस्टर्ड इक्विटी शेयर शामिल हैं. यह मामला 2002 के बिटकॉइन पोंजी स्कीम घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है.

शिल्पा शेट्टी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस को कॉप सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में देखा गया था. इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​मुख्य भूमिका में हैं. शिल्पा और सिद्धार्थ के अलावा विवेक ओबेरॉय भी रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आए थे. उनके पास कई प्रोजेक्ट भी हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने अभी तक इस बारे में कोई घोषणा नहीं की है. 

Read More:

प्रियंका ने पति निक को Power Ballad की शूटिंग शुरू करने पर दी बधाई!

करण जौहर ने शाहरुख खान,आदित्य चोपड़ा के लिए लिखा नोट, 'मुझे मनाने...'

प्रियंका ने हेड्स ऑफ स्टेट के सह-कलाकार Idris Elba को दिया गिफ्ट!

Ram Charan की गेम चेंजर, Jr NTR की देवारा की रिलीज डेट में बड़ा बदलाव!

Latest Stories