Shraddha Kapoor बनीं सेल्सवुमेन, इंस्टाग्राम पर शेयर की क्लिप

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सेल्सवुमन बनकर एक दुकान में ज्वेलरी बेचती नजर आ रही हैं.

New Update
Shraddha Kapoor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : बॉलीवुड  एक्ट्रेस  श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. वह लगातार अपने फैंस को रोजाना पोस्ट और स्टोरीज के जरिए अपडेट देती रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर  किया जिसमें वह पुणे स्टोर में एक दिन के लिए सेल्सवुमेन बनीं.

एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट 

वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "10 में से कितने मार्क्स??? मेरी पहली बाइक @palmonas_official स्टोर पुणे!!!" वीडियो में उन्हें कैजुअल ड्रेस में ग्राहकों का स्वागत करते देखा जा सकता है जिसके बाद वह ग्राहकों को आभूषण दिखाती हैं.

 

श्रद्धा कपूर का सेल्सवुमन बनने के पीछे का मकसद सेल्स का काम करने वाले लोगों की सराहना करना है. अभिनेत्री ने यह भी कहा कि उन्होंने सेल्सवुमन के तौर पर 10,900 रुपये की बिक्री की. उत्पाद बेचने के प्रयास के लिए प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में उनकी सराहना की. एक यूजर ने लिखा, 'वाह... क्लासी सेल्स गर्ल'. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इतनी प्यारी सेल्सपर्सन हुआ तो सारी दुखन खरीद ने मुझे क्या शर्म'. तीसरे यूजर ने लिखा, "अगर 10 माई से 100 दे सकते हैं तो मैं 100 दूंगा जी आप को.. @श्रद्धाकापूरजी". रैपर बादशाह ने भी टिप्पणी की, "बहुत गर्व है".

श्रद्धा कपूर को फिल्म आशिकी 2 में आदित्य रॉय कपूर के साथ काम करने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में पहचान मिली. उन्हें आखिरी बार तू झूठी मैं मक्कार में देखा गया था. लव रंजन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर और अनुभव सिंह बस्सी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. श्रद्धा कपूर की अन्य उल्लेखनीय कृतियों में ईके विलेन, एबीसीडी 2, रॉक ऑन 2, हाफ गर्लफ्रेंड, स्त्री, बत्ती गुल मीटर चालू, छिछोरे, गोरी तेरे प्यार में और हैदर शामिल हैं.

Shraddha Kapoor

Latest Stories