शक्ति कपूर के संघर्ष को लेकर बोली बेटी Shraddha Kapoor

ताजा खबर: श्रद्धा कपूर ने अपनी सफलता पर विचार किया. इसके साथ- साथ उन्होंने बताया कि कैसे उनके पिता की दिल्ली से सिल्वर स्क्रीन तक की यात्रा ने उन्हें प्रेरित किया है.

New Update
Shraddha Kapoor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में हैं. फिलहाल एक्ट्रेस इस समय अपनी फिल्म स्त्री 2 की सफलता का आनंद ले रही हैं. इस बीच श्रद्धा कपूर ने अपनी सफलता पर विचार किया. इसके साथ- साथ उन्होंने बताया कि कैसे उनके पिता की दिल्ली से सिल्वर स्क्रीन तक की यात्रा ने उन्हें प्रेरित किया है.

'मेरे माता-पिता ने मुझे उतार-चढ़ाव से गुजरते देखा है'- श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर को मिला नया प्यार, राहुल मोदी के बाद सिंधी व्यवसायी को कर रहीं  डेट?

दरअसल, श्रद्धा कपूर ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा, "मैं बहुत ईमानदार रहूंगी. मैं अभी भी अपने माता-पिता और अपने पालतू जानवरों के साथ रहती हूं और मेरे लिए, यह एक धमाका है. फिल्म इंडस्ट्री में मेरा पूरा सफर एक शानदार समय रहा है. मुझे लगता है कि मैं बहुत धन्य हूं. मेरे माता-पिता ने मुझे उतार-चढ़ाव से गुजरते देखा है, लेकिन मेरा मानना ​​है कि सफलता के लिए असफलता सबसे जरूरी है. असफलता एक बहुत बड़ी शिक्षक है. मैं एक शानदार सपोर्ट सिस्टम के लिए धन्य हूँ. मैं जहाँ हूँ, उसके लिए आभारी हूं क्योंकि कई लोग सेल्युलाइड जीवन जीने का इंतजार कर रहे हैं".

श्रद्धा कपूर ने पिता के संघर्ष के दिनों को किया याद

Shakti Kapoor reaction on shraddha kapoor wedding she can not do without my  consent

श्रद्धा कपूर ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा, "मेरे पिता एक गैर-फिल्मी परिवार से हैं. उनकी कहानियां बहुत अविश्वसनीय हैं. वे दिल्ली से आए थे. मेरे दादाजी की एक कपड़ा दुकान थी और उन्होंने मेरे पिता से कहा, 'आप दिल्ली में काम करें और जो चाहें करें'. मेरे पिता ने एक ट्रैवल एजेंसी जॉइन की थी, लेकिन वह अभिनय करना चाहते थे. वह ट्रेन में चढ़ गए और बॉम्बे आ गए. वे कहानियां मुझे अपना सिर नीचे रखने के लिए मजबूर करती हैं क्योंकि मेरे पिता ने हकीकत में यह सब खरोंच से और अपने दम पर किया था. मुझे लगता है कि अगर आपके सबसे करीबी लोग आपके साथ हैं, तो आप अपनी पूरी यात्रा के दौरान ठीक रहते हैं". 

'मैं आज 14 साल पहले की तुलना में ज्यादा कमा रही हूं'- श्रद्धा 

Shraddha Kapoor ने Stree 2 पर सफल क्रेडिट वॉर पर अपनी चुप्पी तोड़ी | Shraddha  Kapoor breaks her silence on the success credit war on Stree 2 | Shraddha  Kapoor ने Stree

यही नहीं श्रद्धा कपूर ने बताया कि उनके डेब्यू के बाद से इंडस्ट्री में बहुत बदलाव आया है. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं आज 14 साल पहले की तुलना में ज्यादा कमा रही हूं. लेकिन, एक समान वेतन है, जो मुझे लगता है कि बदल रहा है". स्टार्स के बढ़ते पारिश्रमिक के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "किसी फिल्म के निर्माण में जो भी सकारात्मक रूप से काम करने वाला है, जिस तरह से इसे बनाया जाना चाहिए, वे निर्णय निर्माताओं को लेने होंगे. यह उनका विजन है. मुझे लगता है कि कुछ ऐसे लोग हैं जिनके पास दीर्घकालिक विज़न है और वास्तव में जानते हैं कि इंडस्ट्री किस दिशा में जा रही है. ऐसा कोई एक समान तरीका नहीं है जिसका सभी अनुसरण कर रहे हों".

स्त्री 2 में नजर आई थी श्रद्धा कपूर

Stree 2 के जरिए श्रद्धा कपूर ने अपनी ही इस फिल्म का ये रिकॉर्ड तोड़ दिया | Stree  2 became shraddha kapoor highest grossing film beat prabhas saaho

बता दें  श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 ने भारत में सबसे ज़्यादा कलेक्शन करने वाली हिंदी फिल्म बनकर सिनेमाई इतिहास रच दिया है, जिसने शाहरुख खान की जवान के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है.  स्त्री 2 में श्रद्धा कपूर के अलावा राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी भी हैं, साथ ही वरुण धवन और अक्षय कुमार ने भी कैमियो किया है.

Read More:

सनी देओल ने बर्थडे पर फैंस को दिया तोहफा, Jaat से सामने आया फर्स्ट लुक

Birthday Special: Sunny Deol ने बेताब से किया था एक्टिंग डेब्यू

सलमान को मिल रही धमकियों पर बोले पिता सलीम, कहा-'उसने आजतक एक कॉकरेच'

करण जौहर की अनटाइटल फिल्म में नजर आएंगे अक्षय कुमार,अनन्या और आर माधवन

Latest Stories