'स्त्री 2' के बाद शाहिद के साथ नजर आएंगी Shraddha Kapoor?

इस समय श्रद्धा कपूर 'स्त्री 2' को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस बीच  एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया कि उनका अपकमिंग प्रोजेक्ट पौराणिक कथाओं पर आधारित होगा.

New Update
Shraddha Kapoor

Shraddha Kapoor

ताजा खबर: Shraddha Kapoor: 'स्त्री' फिल्म फेम एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपनी शानदार एक्टिंग के चलते श्रद्धा अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. इस समय श्रद्धा कपूर 'स्त्री 2' को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस बीच  एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया कि उनका अपकमिंग प्रोजेक्ट पौराणिक कथाओं पर आधारित होगा.

क्या शाहिद कपूर के साथ नजर आएंगी श्रद्धा?

Batti Gul Meter Chalu Box Office: Here's The Daily Breakdown Of Shraddha  Kapoor & Shahid Kapoor Starrer

आपको बता दें  श्रद्धा कपूर ने अपने फैंस से बातचीत में कहा, “तो देखो अभी, स्त्री 2 है. और 2-3 फिल्में अभी डेवलप हो रही हैं और दोनों दिलचस्प जोन में हैं. और मैं चाहती हूं कि जो भी काम करूं वो मेरा सबसे अच्छा करूं. ज्यादा कुछ नहीं बताना चाहूंगी आप सब को लेकिन, जो फिल्म डेवलप भी हो रही है वो एक है माइथोलॉजिकल जोन से एडाप्टेड कुछ हो रहा है और एक टाइम ट्रैवल के जोन में है. तो, ये सामने आ रहे हैं. उम्मीद है, आप सब उत्साहित होंगे और निश्चित रूप से स्त्री 2 आ रही है. एक फैन ने कमेंट कर पूछा कि क्या उन्हें अश्वत्थामा पर आधारित शाहिद कपूर की फिल्म ऑफर हुई है?, वहीं दूसरे फैन ने लिखा, 'स्त्री 2 के लिए काफी उत्साहित हूं'.

श्रद्धा कपूर का वर्क फ्रंट

Stree 2 Release Date Out Now Shraddha kapoor Rajkumar Rao Film - Shraddha  Kapoor और Rajkumar Rao की अपकमिंग फिल्म 'स्त्री 2' की रिलीज डेट आई सामने,  इस दिन पर्दे पर दस्तक

श्रद्धा कपूर पिछले साल रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में नजर आई थीं. अब वह 2018 की हिट फिल्म 'स्त्री' के मोस्ट अवेटेड सीक्वल 'स्त्री 2' के लिए तैयार हैं.  'स्त्री 2' का निर्देशन अमर कौशिक द्वारा किया जा रहा है. फिल्म में श्रद्धा के अलावा राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी, विजय राज और अपारशक्ति खुराना मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में तमन्ना भाटिया भी कैमियो रोल निभाती नजर आएंगी. यह फिल्म 31 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

 

 

Latest Stories