सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ की अमेरिका मे मौत

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जिम्मेदारी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली थी. वहीं अब खबरें आ रही है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में मुख्य संदिग्ध गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की कथित तौर पर अमेरिका में गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Goldy Brar

Goldy Brar

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Goldy Brar Murder: मई 2022 में पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या कर दी गई थी. वहीं सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जिम्मेदारी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली थी. वहीं अब खबरें आ रही है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में मुख्य संदिग्ध गैंगस्टर गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) की कथित तौर पर अमेरिका में गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

अमेरिका में हुई गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की हत्या

Gangster Goldy Brar, Sidhu Moosewala Murder Mastermind, Shot Dead In  California By Rival Dalla Lakhbhir Gang: Report

आपको बता दें पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में मुख्य संदिग्ध गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की कथित तौर पर अमेरिका में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना मंगलवार शाम को स्थानीय समयानुसार शाम 5:25 बजे फेयरमोंट और होल्ट एवेन्यू में हुई. गोल्डी बराड़ अपने साथी दोस्तों के साथ अपने घर के बाहर खड़े थे, तभी अज्ञात हमलावर वहां पहुंचे और कथित तौर पर गोलीबारी की, फिर घटनास्थल से भाग गए. दो व्यक्तियों को अस्पताल ले जाया गया, जिनमें से एक ने दम तोड़ दिया. फिलहाल इस खबर के बारे में कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई हैं. बता दें गोल्डी बराड़ का असली नाम सतिंदरजीत सिंह है. 1994 में पंजाब के मुक्तसर साहिब जिले में जन्म. आपको बता दें कि गोल्डी बरार के पिता पंजाब पुलिस से रिटायर सब-इंस्पेक्टर हैं.

गोल्डी बराड़ ने ली थी सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी

सिद्धू मूसेवाला की रविवार 29 मई 2022 को पंजाब के मनसा के एक गांव में गोली मारकर हत्या (Sidhu Moose Wala Death) कर दी गई थी, जबकि उनके दो अन्य साथी इस हमले में घायल हो गए थे. जिसके बाद इस हत्या की जिम्मेदारी गोल्डी बराड़ ने ली थी. गोल्डी ने हत्या की वजह भी बताई. गोल्डी बराड़ के मुताबिक, मोहाली में मिद्दूखेड़ा की हत्या में शामिल लोगों को मूसेवाला के मैनेजर ने पनाह दी थी. बाद में मूसेवाला ने अपने मैनेजर की मदद की. इसी रंजिश के चलते लॉरेंस गैंग ने मूसेवाला की हत्या कर दी. बता दें सिद्धू मूसेवाला ने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत 'जी वैगन' गाने से की थी. उन्हें लोकप्रियता 2017 में रिलीज हुए गाने 'सो हाई' से मिली थी.

Read More:

2025 में रिलीज होगी Prabhas स्टारर Salaar 2, जल्द शुरु होगी शूटिंग

Salman Khan फायरिंग केस के आरोपी ने पुलिस कस्‍टडी में की आत्‍महत्‍या

रामायण में कैकेयी नहीं बल्कि इस रोल को करना चाहती हैं Lara Dutta!

S. S. Rajamouli की RRR में इस वजह से काटे गए थे मकरंद देशपांडे के सीन

 

 

Latest Stories