KKK 14: Rohit Shetty ने Abhishek Kumar को बताया चैनल का 'नेपो किड'

रियलिटी शोज़: खतरों के खिलाड़ी 14 का नया प्रोमो शेयर किया है जिसमें रोहित शेट्टी को चैनल के पसंदीदा होने के लिए अभिषेक कुमार और शालीन भनोट पर मजाक करते हुए दिखाया गया है.

New Update
Khatron Ke Khiladi 14 latest episode
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Khatron Ke Khiladi 14: खतरों के खिलाड़ी 14 अपने रोमांचक एपिसोड के साथ दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर रहा है. इस बीच मेकर्स ने खतरों के खिलाड़ी 14 का नया प्रोमो शेयर किया है जिसमें रोहित शेट्टी को चैनल के पसंदीदा होने के लिए अभिषेक कुमार और शालीन भनोट पर मजाक करते हुए दिखाया गया है.

रोहित शेट्टी ने अभिषेक कुमार को क्यों कहा नेपो किड

आपको बता दें खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के नए प्रोमो की शुरुआत रोहित शेट्टी द्वारा कृष्णा श्रॉफ से पूछने से होती है कि क्या उन्हें लगता है कि अभिषेक कुमार कलर्स चैनल के नेपो किड हैं. जिसका जवाब देते हुए कृष्णा कहती हैं, "100% सर." इसके बाद रोहित फिर कंटेस्टेंट्स से पूछते हैं, उनमें से कौन सोचता है कि अभिषेक चैनल का नेपो किडनहीं है. केवल शालीन भनोट ने अपना हाथ उठाया, जिससे हंसी का एक और दौर शुरू हो गया. रोहित शेट्टी आगे शालीन का मजाक उड़ाते हुए कहते हैं कि वह चैनल का पहला नेपो किड कैसे है. रोहित अभिषेक कुमार और शालीन भनोट के बीच घनिष्ठ संबंध का उल्लेख करते हैं और मज़ाक करते हैं, "बड़ा भैया. तुम तो बड़े वाले हो चैनल के." बाद में, वह यह भी कहते हैं, "तुम सबका बाप मैं हूं."

खतरों के खिलाड़ी 14 से बाहर हुई अदिति शर्मा

वहीं पिछले हफ्ते खतरों के खिलाड़ी 14 के एलिमिनेशन स्टंट में शालीन भनोट से हारकर अदिति शर्मा एलिमिनेट हो गईं. एलिमिनेशन टास्क के लिए, होस्ट रोहित शेट्टी ने कप्तान निमृत कौर अहलूवालिया को स्टंट करने के लिए अपनी टीम से दो प्रतियोगियों का चयन करने का निर्देश दिया. फिर उन्होंने अदिति शर्मा और शालीन भनोट को चुना. एलिमिनेशन स्टंट में शालीन भनोट और अदिति शर्मा को ज्यादा से ज्यादा बिच्छू इकट्ठा करने के लिए 5 मिनट का समय दिया गया था. अदिति ने 151 बिच्छुओं के साथ लड़ाई खत्म की, जबकि शालीन के पास 168 बिच्छू थे.

अदिति शर्मा ने दिखाए चोट के निशान

यही नहीं शो से एलिमिनेट होने के बाद अदिति शर्मा ने शो की जर्नी शेयर की है जिसमें उनके चेहरे और कंधे पर चोट के निशान साफ नजर आ रहे हैं. इसके अलावा बाकी तस्वीरों में वह सभी दोस्तों संग मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अदिती ने लिखा, "मैं कुछ समय से चुप थी, अपनी KKK यात्रा के अंत के साथ आने वाली भावनाओं को समझने की कोशिश कर रही थी. लेकिन मैं आखिरकार शेयर करने के लिए तैयार हूं... हालांकि वह अध्याय बंद हो गया है, लेकिन मैंने जो यादें बनाई हैं, वे जीवन भर रहेंगी. मैं प्रत्येक स्टंट से पहले डरी हुई थी, लेकिन उन डर का सामना करना रोमांचक था! यह यात्रा भले ही समाप्त हो गई हो, लेकिन मेरी व्यक्तिगत यात्रा अभी शुरू हुई है. मैं इस अनुभव को अविस्मरणीय बनाने वाले अविश्वसनीय क्रू और कलाकारों को अपना दिल से धन्यवाद देना चाहती हूं- आपका समर्थन और सौहार्द मेरे लिए सब कुछ है. और मेरे अद्भुत दोस्तों, परिवार और फैनफैम को, प्यार और प्रोत्साहन का निरंतर स्रोत होने के लिए धन्यवाद - यह मेरे लिए दुनिया का मतलब है".

खतरों के खिलाड़ी 14 में शामिल हैं ये कंटेस्टेंट्स 

Khatron Ke Khiladi Season 14 - All Contestant BACK2BACK Masti | Abhishek  Kumar,Nimrit Kaur,Shalin

खतरों के खिलाड़ी 14 के प्रतियोगियों की वर्तमान सूची में अभिषेक कुमार, गशमीर महाजनी, नियति फतनानी, निमृत कौर अहलूवालिया, सुमोना चक्रवर्ती, करण वीर मेहरा, केदार आशीष मेहरोत्रा, शिल्पा शिंदे, शालीन भनोट और कृष्णा श्रॉफ शामिल हैं.

Read More:

Stree 2 में नेहा कक्कड़ का नाम बदलने की निर्देशक ने बताई असल वजह

Kangana Ranaut की फिल्म Emergency को SGPC ने की बैन लगाने की मांग

जॉन अब्राहम ने फिर उठाई सुरक्षा की आवाज, कहा-इसकी आलोचना करना है जरूरी

साल 2025 में राजस्थान में शादी करेंगे नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला?

Latest Stories