सोमी अली ने सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की घटना की निंदा की!

ताजा खबर : मुंबई में सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी की घटना के एक महीने बाद उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड सोमी अली ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

New Update
Somi Ali
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मुंबई में सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी की घटना के एक महीने बाद उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड सोमी अली ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में सोमी ने खान की सुरक्षा की उम्मीद जताई और बताया कि जब उन्हें इस बारे में पता चला तो वह चौंक गई थीं.

सोमी अली ने  इस घटना पर दिया बयान 

सोमी ने हिंदुस्तान टाइम्स से कहा, "खासकर सलमान के साथ जो कुछ भी हो रहा है, मैं अपने दुश्मन के साथ भी ऐसा नहीं चाहूंगी. कुल मिलाकर, कोई भी उस स्थिति का हकदार नहीं है, जिससे वह गुजरा है. मेरी प्रार्थनाएं उसके साथ हैं. चाहे जो भी हुआ हो, जो बीत गया सो बीत गया. मैं कभी नहीं चाहूंगी कि ऐसा किसी के साथ हो, चाहे वह सलमान हो, शाहरुख हो या मेरा पड़ोसी."

Somi Ali

"हर इंसान को उचित प्रक्रिया, कानून प्रवर्तन, साक्ष्य और न्यायिक प्रक्रिया से गुजरना चाहिए, कम से कम अमेरिका में तो ऐसा ही है. मैं कभी नहीं चाहूंगी कि सलमान या उनके परिवार को कोई दर्द सहना पड़े, और मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं. जब मेरी मां और मुझे इस घटना के बारे में पता चला, तो हम चौंक गए," उन्होंने आगे कहा और यह कहते हुए निष्कर्ष निकाला कि कोई भी व्यक्ति उस स्थिति से गुजरने का हकदार नहीं है, जो सलमान अभी अनुभव कर रहा है.

Somy Ali Shares Details Of Her Toxic Relationship With Salman Khan

14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा इलाके में खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी की गई थी. बाद में, यह बताया गया कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह पर हमले के पीछे होने का आरोप है क्योंकि गैंगस्टर के भाई अनमोल बिश्नोई ने गोलीबारी की घटना के कुछ घंटों बाद फेसबुक पोस्ट के माध्यम से गोलीबारी की घटना की जिम्मेदारी ली थी.

इस मामले में अब तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. इस महीने की शुरुआत में, गिरफ्तार आरोपियों में से एक अनुज थापन की मुंबई पुलिस की हिरासत में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली गई थी. जबकि पुलिस ने दावा किया कि थापन ने जेल में खुदकुशी कर ली, उसके परिवार ने गड़बड़ी का आरोप लगाया और दावा किया कि उसकी हत्या की गई थी.

Salman Khan starts shooting for 'Sikandar'; set picture goes viral | Hindi  Movie News - Times of India

इस बीच, सलमान खान की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. पहले सलमान के पास दो पीएसओ थे. अब उन्हें वाई+ श्रेणी की सुरक्षा के तहत दो कमांडो, दो एस्कॉर्ट वाहन और 11 पुलिसकर्मी भी दिए गए हैं. इसके अलावा, सुरक्षा काफिले में शामिल कर्मी दो स्वचालित बंदूकें भी रखेंगे.

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि सलमान खान ने अभी तक गोलीबारी की घटना के बारे में कोई बयान जारी नहीं किया है. हालांकि, इससे पहले, उनके पिता सलीम खान ने इंडिया टुडे से इस घटना के बारे में बात की थी, जब उन्होंने कहा था, "इसमें बात करने की क्या बात है, ये जाहिल लोग जो कहते हैं मार देंगे तब पता लगेगा ना." हमें अतिरिक्त पुलिस सुरक्षा दी गई है. उन्होंने (मुंबई पुलिस ने) हमें और हमारे दोस्तों को सुरक्षा का आश्वासन दिया है. अगर उन्होंने आज दो लोगों को गिरफ्तार किया है, तो इसका मतलब है कि वे इस पर काम कर रहे हैं."

Read More:

प्रियंका ने पति निक को Power Ballad की शूटिंग शुरू करने पर दी बधाई!

करण जौहर ने शाहरुख खान,आदित्य चोपड़ा के लिए लिखा नोट, 'मुझे मनाने...'

प्रियंका ने हेड्स ऑफ स्टेट के सह-कलाकार Idris Elba को दिया गिफ्ट!

Ram Charan की गेम चेंजर, Jr NTR की देवारा की रिलीज डेट में बड़ा बदलाव!

Latest Stories