कृति सेनन स्टारर मीना कुमारी बायोपिक की शूटिंग में होगी देरी, जाने वजह

ताजा खबर: मीना कुमारी की बायोपिक की तैयारी हो रही है. इस बायोपिक में कृति सेनन मीना कुमारी की भूमिका में नजर आएंगी. इस बीच बायोपिक को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया हैं.

New Update
Meena Kumari biopic
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Meena Kumari Biopic: मीना कुमारी भारतीय फिल्म जगत की एक दिग्गज एक्ट्रेस थी. उन्होंने अपनी फिल्मों और अपने अद्भुत शख्सियत से लोगों के दिलों को गहराई से छुआ. वहीं काफी समय से पाकीजा फेम एक्ट्रेस मीना कुमारी की बायोपिक की तैयारी हो रही है. जिसे सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा निर्देशित किया जा रहा हैं. इस बायोपिक में कृति सेनन मीना कुमारी की भूमिका में नजर आएंगी. इस बीच मीना कुमारी की बायोपिक को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया हैं.

इस वजह से मीना कुमारी की बायोपिक में हुई देरी

मनीष मल्होत्रा बना रहे हैं मीना कुमारी पर बायोपिक: Meena Kumari Biopic –  Grehlakshmi

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मीना कुमारी के जीवन को दर्शाने वाली मनीष मल्होत्रा ​​निर्देशित फिल्म, जिसमें कथित तौर पर कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं. पहले ये फिल्म अक्टूबर 2024 में फ्लोर पर आने वाली थी, लेकिन अब इसे 2025 तक के लिए टाल दिया गया है. सूत्र ने आगे कहा, "फिल्मांकन में जाने से पहले सामग्री को कई स्क्रिप्ट डॉक्टरों द्वारा जांचा जाएगा. देरी  फिल्म के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है क्योंकि इससे टीम को प्री-प्रोडक्शन के लिए अधिक समय मिल जाएगा. सूत्र ने बताया कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी पॉपुलर एक्ट्रेस की वेशभूषा को फिर से बनाने में भी काफी समय लगेगा. संभवतः यह 2025 की पहली छमाही में शुरू होगी".

39 साल की उम्र में मीना कुमारी ने कहा था इस दुनिया को अलविदा

Meena Kumari Biopic: डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे मनीष मल्होत्रा, ये हसीना  बनेगी 'ट्रेजेडी क्वीन'

मीना कुमारी की मौत लिवर सिरोसिस की वजह से हुई.  31 मार्च 1972 को 39 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने दुनिया को अलविदा कह दिया.

'दो पत्ती' में नजर आएंगी कृति सेनन

EXCLUSIVE: Kriti Sanon to turn producer with a digital film, will feature  in it as well; Deets Inside | PINKVILLA

कृति सेनन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अगली बार मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म 'दो पत्ती' में नजर आएंगी, जिसमें वह काजोल के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली यह फिल्म ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स के बैनर तले उनकी पहली प्रोडक्शन भी होगी.

Read More:

Ulajh Trailer: जान्हवी कपूर की फिल्म 'उलझ' का ट्रेलर आउट

Kim Kardashian और Khloe Kardashian ने इस्कॉन मंदिर में जाकर की सेवा

शाहरुख खान, सुहाना खान स्टारर 'किंग' में विलेन बनेंगे अभिषेक बच्चन?

बॉबी देओल-प्रीति जिंटा की फिल्म Soldier 2 की शूटिंग इस साल होगी शुरु

Latest Stories